• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Sehore News mp news 44 workers came to sehore from bhopal on foot police fed food and sent it to ratlam by truck

44 मजदूर पैदल भोपाल से सीहोर आए, पुलिस ने खाना खिलाकर ट्रक से रतलाम भेजा

Sehore News - ये हैं सच्चे हीरो : ड्यूटी पर सख्ती के साथ मानवीयता भी उदाहरण इन दिनों जहां रेल-बस सहित सार्वजनिक यात्री वाहन...

Mar 27, 2020, 08:35 AM IST
Sehore News - mp news 44 workers came to sehore from bhopal on foot police fed food and sent it to ratlam by truck

ये हैं सच्चे हीरो : ड्यूटी पर सख्ती के साथ मानवीयता भी उदाहरण

इन दिनों जहां रेल-बस सहित सार्वजनिक यात्री वाहन बंद हैं, वहीं घर पहुंचने की चाह में बुधवार रात करीब 12 बजे पटरियों पर पैदल चलते हुए करीब 44 मजदूर भोपाल से सीहोर आ गए। ये सभी मजदूर रतलाम के रहने वाले थे और उन्हें जाने के लिए साधन नहीं मिल रहा था। ऐसे में पुलिस ने इन मजदूरों के खाने की व्यवस्था की और जिला चिकित्सालय में सभी की स्क्रीनिंग करवाई। सभी मजदूर स्वस्थ थे। ऐसे में गरुवार दोपहर के समय इन मजदूरों को एक ट्रक से रतलाम भेजा गया।

एडि. एसपी समीर यादव बताया कि रात के समय मजदूर हाउसिंग बोर्ड रेलवे क्रासिंग के पास मिले। पूछने पर पता चला कि वे भोपाल से आए हैं और उन्हें रतलाम जाना है। इसके बाद उन्होंने इन मजदूरों के खाने की व्यवस्था करवाई और वरिष्ठ अधिकारियों का सूचना दी। रात भर सीहोर में ही मजदूरों को रोका गया।

गुरुवार सुबह पुलिस ने अपने वाहन से 10-10 मजदूरों को ले जिला अस्पताल ले जाकर उनकी स्क्रीनिंग करवाई। टीआई मनोज मिश्रा ने बताया कि स्क्रीनिंग में कोई भी मजदूर संक्रमित नहीं था। लेकिन मजदूरों की स्थिति देखकर लग रहा था कि ये काफी समय से भूखे थे। ऐसे में गुरुवार सुबह भी इन मजदूरों की भोजन की व्यवस्था पुलिस प्रशासन ने करवाई। इसके बाद ट्रक की व्यवस्था करवाकर रतलाम के लिए रवाना किया।

भोपाल से पैदल चलते हुए 44 मजदूर सीहोर पहुंचे।

X
Sehore News - mp news 44 workers came to sehore from bhopal on foot police fed food and sent it to ratlam by truck

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना