90 नीली ईको ट्रेस, मालिकों से 26 नवंबर की लोकेशन पूछ रही पुलिस

News - रियल एस्टेट कारोबारी के घर डकैती के मामले में पुलिस ने 90 से ज्यादा नीले रंग की ईको कार को ट्रेस किया है। ये सभी कार...

Dec 04, 2019, 08:55 AM IST
Indore News - mp news 90 blue eco trace police asking owners for location on november 26
रियल एस्टेट कारोबारी के घर डकैती के मामले में पुलिस ने 90 से ज्यादा नीले रंग की ईको कार को ट्रेस किया है। ये सभी कार इंदौर और आसपास के जिलों के पतों पर रजिस्टर्ड हैं। अब पुलिस की टीम सभी कार मालिकों के पास जाकर उनसे 26 नवंबर को हुई घटना के वक्त उनकी मौजूदगी के बारे में पूछ रही है।

कंचन विहार कॉलोनी में रहने वाले कारोबारी कैलाश चंद्र गोयल के घर हुई डकैती में पुलिस का ध्यान अभी सिर्फ ब्लू ईको कार पर ही है। घटना में प्रयुक्त हुई गाड़ी जैसी ईको कार सिर्फ पांच साल तक ही मैन्यूफैक्चर हुई है। इसलिए उनके मालिकों को खोजना ज्यादा मुश्किल नहीं होगा। इसलिए पुलिस शहर से सटे अन्य जिलों के पतों पर रजिस्टर्ड 90 कारों की तलाश कर रही है। उन पतों पर पुलिसकर्मी जा रहे हैं और उसके मालिक व कार की 26 नवंबर की मौजदूगी पता की जा रही है, यानी पूछा जा रहा है कि 26 नवंबर की रात को कार और उसका मालिक कहां थे। फिर उनका तकनीकी फिजिकली वेरिफिकेशन किया जा रहा है। खजराना-कनाड़िया पुलिस ने उनके इलाके में रजिस्टर्ड 8 कारों का पता किया है, लेकिन उनकी घटना से कोई भागीदारी नजर नहीं आ रही है।

कारोबारी के घर के पास दिखी थी नीली ईको कार।

X
Indore News - mp news 90 blue eco trace police asking owners for location on november 26
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना