• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • News
  • Indore News mp news a young man who went to welding with his uncle when he was forged got electrocuted and died

चाचा के साथ वेल्डिंग करने गए युवक को जाली उठाते समय तार टच होने से लगा करंट, मौत

News - चाचा के साथ लोहा मंडी में वेल्डिंग का काम करने गए युवक की पानी की मोटर से करंट लगने से मौत हो गई। उधर, खजराना में भी...

Nov 11, 2019, 08:25 AM IST
चाचा के साथ लोहा मंडी में वेल्डिंग का काम करने गए युवक की पानी की मोटर से करंट लगने से मौत हो गई। उधर, खजराना में भी एक बच्चे को पतंग उड़ाते वक्त हाईटेंशन लाइन से करंट लग गया। उसकी हालत गंभीर है।

लसूड़िया पुलिस के अनुसार मृतक दिनेश (26) पिता प्रयागलाल निवासी बाणगंगा है। वह मूल रूप से ललितपुर (यूपी) निवासी है और इंदौर में चाचा संदीप के साथ वेल्डिंग का काम करता था। दोनों शनिवार को न्यू लोहा मंडी में रहने वाले शैलेंद्र मंडलोई के घर जाली लगाने गए थे। संदीप छत पर गया और दिनेश नीचे जालियां उठाकर रेत के ढेर पर रखने लगा। तभी वहां पानी की मोटर का तार जाली से टकरा गया जिससे दिनेश को करंट लग गया और वह अकड़ा खड़ा रह गया। यह देख संदीप दौड़ा और बांस उसके हाथ पर मारकर करंट से दूर कर तत्काल निजी अस्पताल ले गया, लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हाईटेंशन लाइन पर अटकी पतंग निकालने रॉड उठाई तो तेज धमाके से दूर फिंकाया बच्चा

हिना पैलेस कॉलोनी में रहने वाले 13 वर्षीय सूफियान को परिजन शनिवार रात एमवायएच लेकर पहुंचे। वह घर की छत पर पतंग उड़ा रहा था। उसकी पतंग हाईटेंशन लाइन में उलझ गई थी। उसे निकालने के लिए सूफियान ने लोहे की रॉड उठाई तो लाइन के संपर्क में आने से चिंगारी निकली और धमाका होने के साथ दूर फिंका गया। आवाज सुन परिजन दौड़े और अस्पताल ले गए।

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।

प|ी को बहन के यहां छोड़ होटल में रह रहे युवक ने फांसी लगाई

इंदौर | राला मंडल में रहने वाले एक युवक ने होटल में फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं एक अन्य युवक ने जहर खा लिया। तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार मृतक नीलेश (35) निवासी राला मंडल है। उसने शनिवार को फांसी लगा ली। वह दो दिन पहले ही प|ी और बच्चे को मुंबई में अपनी बहन के घर छोड़कर आया था।

शहर की एक होटल में कुक उसके जीजा योगेश ने बताया नीलेश ऑटो चलाकर गुजर-बसर करता था। फिलहाल वह होटल में रहता था। उसकी आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। उधर, विजय नगर क्षेत्र में 25 वर्षीय राजू पिता लक्ष्मण ने जहर खा लिया। एमवाय अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। उसने जाने देने का क्यों प्रयास किया, इसका कारण पता नहीं चला है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना