दुर्घटना : तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारी, एक की मौत, तीन घायल

News - खंडवा से बैतूल की ओर तेज रफ्तार से जा रही कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। तीन...

Feb 15, 2020, 09:01 AM IST

खंडवा से बैतूल की ओर तेज रफ्तार से जा रही कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। तीन युवक बेहोश हो गए। राहगीरों ने डायल 100 को सूचना देकर खालवा अस्पताल पहुंचाया। बाइक पर चार युवक सवार थे।

दुर्घटना शुक्रवार दोपहर 1.30 बजे के करीब की है। खंडवा की ओर आ रही कार क्रमांक एमपी-31 डीवी-4000 ने बिना नंबर की बाइक को टक्कर मारी। बाइक पर चार युवक सवार थे जो बाराकुंड से एक रिश्तेदार को लेकर डाबिया छोड़ने जा रहे थे। रोशनी व पटाजन के बीच पिपल्या नाले के सामने कार ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में भोला राम पिता चंपालाल कोरकू (30) निवासी बाराकुंड की मौके पर ही मौत हो गई। उसके साथ सवार हरी राम पिता सोमा (30) निवासी डाबिया, नंदराम पिता शंकर (23) निवासी चट्‌टू-बट्‌टू, तथा रामसिंग पिता चंपालाल (25) निवासी बाराकुंड घायल हो गए। कुछ समय के लिए यह बेहोश हो गए थे। सूचना पर पहुंची डायल 100 ने उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खालवा में भर्ती कराया। दुर्घटना के बाद कार चालक फरार हो गए।

कार की टक्कर से बाइक सवार गिरकर बेहोश हो गए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना