दुष्कर्म के आरोपी की जहर खाने से मौत, परिजन का आरोप- शादी के लिए दबाव बना रही थी युवती

News - श्रीयंत्र नगर में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। उस पर तीन दिन पहले भंवरकुआं थाने में दुष्कर्म और युवती को बरगलाकर...

Dec 04, 2019, 08:52 AM IST
Indore News - mp news accused of rape death due to eating poison family39s allegation girl was pressing for marriage
श्रीयंत्र नगर में एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी। उस पर तीन दिन पहले भंवरकुआं थाने में दुष्कर्म और युवती को बरगलाकर सोना व रुपए लेने का केस दर्ज हुआ था। उधर, पुलिस को दिए बयान में युवक के परिजन ने कहा कि युवती उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। इसी से परेशान होकर उसने खुदकुशी की। अब भंवरकुआं और तेजाजी नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार मृतक कुलदीप (22) पिता रामकिशोर यादव निवासी 12 बंगलो श्रीयंत्र नगर है। उसने 26 नवंबर को जहर खा लिया था। इलाज के दौरान सोमवार देर रात मौत हो गई। पुलिस ने बताया कुलदीप पढ़ाई कर रहा था। उसके परिजन ने भंवरकुआं क्षेत्र की एक युवती व उसके परिजन पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। युवती शादी का दबाव बना रही थी। इसके चलते युवती के परिजन रुपए भी ले चुके थे। उसी से परेशान होकर उसने जान दी।

कुलदीप यादव

युवती के आरोप पर पाक्सो एक्ट और सोना-रुपए निकालने का केस दर्ज किया था

भंवरकुआं पुलिस ने 30 नवंबर को युवती की शिकायत पर कुलदीप पर पाक्सो एक्ट और सोना व रुपए निकालने का केस दर्ज किया था। युवती ने पुलिस को बताया था कि रिश्तेदार होने के कारण कुलदीप ने उसे शादी का झांसा दिया था। जब वह नाबालिग थी, तब उसका शोषण किया। फिर उससे सोने-चांदी के जेवर ले लिए। बाद में मेरे पिता का एटीएम लेकर पैसे निकाल लिए थे। अब कुलदीप की मौत और युवती के साथ हुए दुष्कर्म के मामले की जांच तेजाजी नगर और भंवरकुआं पुलिस करेगी।

X
Indore News - mp news accused of rape death due to eating poison family39s allegation girl was pressing for marriage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना