एम्स... चिकित्सा अधीक्षक समेत 7 पदों के लिए आवेदन 25 तक

News - ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) भोपाल ने विभिन्न 7 पदों पर नियुक्ति के लिए सूचना जारी की है।...

Nov 11, 2019, 06:45 AM IST
ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) भोपाल ने विभिन्न 7 पदों पर नियुक्ति के लिए सूचना जारी की है। डेपुटेशन आधार पर यह नियुक्ति एम्स बीबीनगर तेलंगाना के लिए की जाएगी। इसमें चिकित्सा अधीक्षक, फाइनेंस एडवाइजर, एक्जीक्यूटिव इंजीनियर (सिविल), एक्जीक्यूटिव इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल), असिस्टेंट कंट्रोलर ऑफ एग्जामिनेशन, एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिसर, अकाउंट ऑफिसर की एक-एक पोस्ट के लिए एम्स भोपाल द्वारा नियुक्ति प्रक्रिया आयोजित की जा रही है। नियुक्ति 3 साल के लिए की जाएगी। इन पदों के लिए उम्मीदवारों द्वारा 25 नवंबर तक आवेदन किए जा सकते हैं। इस संबंध में अधिक जानकारी वेबसाइट www.aiimsbhopal.edu.in से प्राप्त की जा सकती है। इसके अलावा अन्य किसी प्रकार सहायता के लिए 0755-2672334 व ईमेल [email protected] से संपर्क किया जा सकता है।

एम्स बीबी नगर तेलंगाना के लिए की जाएगी भर्ती

एसपीए...सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर के लिए 14 को होंगे वॉक इन इंटरव्यू

एजुकेशन रिपोर्टर | भोपाल

स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर (एसपीए) ने सिस्टम एडमिनिस्ट्रेटर की वैकेंसी निकाली है। इस पर पद संविदा तौर पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए एसपीए में 14 नवंबर को वॉक इन इंटरव्यू आयोजित कर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इसमें शामिल होने के लिए उम्मीदवार 12 नवंबर को शाम 5 बजे तक ईमेल [email protected] के माध्यम से एप्लाई करना होगा। नियुक्ति 6 महीने के लिए की जाएगी। प्रति माह 50 हजार रुपए का वेतन दिया जाएगा।

एसीए में रजिस्ट्रार और सिस्टम एडमिनिस्ट्रेशन के पदों पर भी भर्ती होनी है। इसके लिए 23 अक्टूबर से आवेदन जमा हो रहे हैं। ऑनलाइन आवेदन करने का अंतिम दिन सोमवार है। वहीं हार्ड कॉपी 18 नवंबर तक जमा करनी होगी। विभिन्न पदों पर होने वाली भर्ती से संबंधित अन्य जानकारी वेबसाइट https://spab.ac.in/ से प्राप्त की जा सकती है।

रजिस्ट्रार के लिए आवेदन करने का आज अंतिम दिन

आरजीपीवी : 15 तक सभी दस्तावेज जमा करने पर ही दे पाएंगे परीक्षा

भोपाल|राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (आरजीपीवी) के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट (यूआईटी) में बीटेक, एमसीए, एमई फर्स्ट ईयर व बीटैक, एमसीए लेटरल एंट्री के माध्यम से सेकंड ईयर में एडमिशन लेने वाले छात्रों की नवंबर-दिसंबर-2019 परीक्षा के संंबंध में सूचना जारी की गई है। छात्रों से कहा गया है कि उन्हें परीक्षा में बैठने से पहले 15 नवंबर तक सभी दस्तावेज परीक्षा शाखा में आवश्यक रूप से जमा करने होंगे। दस्तावेज में कमी होने पर संबंधित छात्रों को परीक्षा में बैठने नहीं दिया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना