फरिश्ता बने पड़ोसी और दामाद

News - डीबी स्टार

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:55 AM IST
Bhopal News - mp news angel became neighbor and son in law
डीबी स्टार
कोलार निवासी कृष्णकांत भट्ट पेशे से व्यवसायी हैं। शनिवार को उनके यहां गृह प्रवेश का कार्यक्रम था। लेकिन दुकानें बंद होने से समय पर किराना, सब्जी और छोटी-मोटी वस्तुएं खरीदने के लिए इधर-उधर भटकते रहे। लेकिन उन्हें कहीं भी कोई दुकान खुली नहीं मिली। गृह प्रवेश का मुहूर्त भी नजदीक था और मेहमान भी आ चुके थे। भट्‌ट परिवार की परेशानी भांपकर उनके मेहमान और आस-पड़ौस के लोग जरूरी सामान लेने निकल पड़े। वे कोलार रोड की कॉलोनियों की दुकानांे पर पहुंचे और समय पर जरूरत का सारा सामान लाकर भट्‌ट परिवार को सौंप दिया। कृष्णकांत ने बताया कि अगर ये मेरी मदद नहीं करते तो हमारा गृहप्रवेश का कार्यक्रम संपन्न नहीं हो पाता। इसके लिए उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया है।

दामाद ने कराया इंतजाम

रफीक खान पेशे से व्यवसायी हैं। शनिवार को उनकी दो बेटियाें रूमाना और फरहीना की शादी थी। बारात लालघाटी स्थित एक गार्डन में आने वाली थी। लेकिन अचानक भोपाल बंद होने से किराना, सब्जी तथा दूध-दही की दुकानें बंद हो गईं। रफीक ने जिसे आॅर्डर दिया था, उसने जरूरत की चीजें मुहैया कराने में असमर्थता जता दी। हैरान-परेशान रफीक ने अपनी यह समस्या दामाद सैयद शाहनवाज अली को बताई। उन्होंने तुरंत अपने संपर्क सूत्रों के माध्यम से किराना, सब्जी, दूध-दही आदि की व्यवस्था करवा दी। उन्होंने डीबी स्टार को बताया कि जैसे ही उन्हें ससुराल पक्ष से जानकारी मिली, वैसे ही उन्होंने पुलिस की मदद से सामान जुटाया। इस कार्य में तलैया टीआई की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

समय पर व्यवस्था कर दी

 शनिवार को लालघाटी स्थित गार्डन में मेरी बेटियों की शादी थी। शहर की दुकानें बंद होने से जरूरत का सामान नहीं मिल पा रहा था। फिर मैंने अपने होने वाले दामाद को परेशानी बताई। उन्होंने समय पर सारी व्यवस्थाएं करा दीं। रफीक खान, निवासी, जहांगीराबाद

X
Bhopal News - mp news angel became neighbor and son in law
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना