• Hindi News
  • Mp
  • Vidisha
  • Vidisha News mp news annapurna meal committee provided food to the hungry distributed pouches of water

अन्नपूर्णा भोजन समिति ने भूखों को भोजन कराया, पानी के पाउच बांटे

Vidisha News - कोराेना से लड़ने के लिए शहर के लोग आगे आए गंजबासौदा | अन्नपूर्णा सेवा समिति ने नगर में शाम को पुलिस के सहयोग से...

Mar 27, 2020, 09:00 AM IST
कोराेना से लड़ने के लिए शहर के लोग आगे आए

गंजबासौदा | अन्नपूर्णा सेवा समिति ने नगर में शाम को पुलिस के सहयोग से भोजन वितरण किया और पानी के पाउच उपलब्ध कराए। ट्रेन सेवा और बस सेवा बंद होने के कारण कई लोग फंसे हुए हैं और भूख के कारण परेशान हैं। इसी के चलते यह सेवा शुरू की गई है। नगर में ऐसी स्थिति भी देखने में आ रही थी जिसमें रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, गरीब बस्तियों, फुटपाथ के किनारे रहने वाले लोगों, नगर में घूमने वाले विक्षिप्त लोगों और अनेक दिहाड़ी मजदूरी करने वाले मजदूरों के सामने एक समय के भोजन की व्यवस्था मुश्किल हो गई है।

नगर में अन्न क्षेत्र चलाने वाली अग्रणी संस्था मां अन्नपूर्णा सेवा समिति ने आगे आकर मोर्चा संभाला। मां अन्नपूर्णा सेवा समिति ने नगर के नागरिकों के सहयोग से अनाथ बच्चों सहित भूखे लोगों को भोजन वितरित करके एवं आर्थिक संकट झेल रहे गरीब मजदूरों को राशन सामग्री उपलब्ध कराकर, अपने नाम को चरितार्थ करके दिखाया। इस कार्य में एसडीओपी जीपी अग्रवाल, सिटी टीआई वीरेंद्र झा, देहात थाना प्रभारी विजेंद्र मर्सकुले आदि ने अपना सहयोग दिया।

विदेश से ऑनलाइन दी सहायता: आयरलैंड में बसे नगर के एक युवक विशाल दांगी ने 10000 रुपया समिति को सहयोग दिया । सोशल मीडिया के माध्यम से नगर की संस्था मां अन्नपूर्णा सेवा समिति के कार्य को देखकर आयरलैंड में रहने वाले नगर के इस युवक ने संस्था को डिजिटल पेमेंट के माध्यम से दान राशि भोजन व्यवस्था में सहयोग के लिए प्रदान की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना