अायुष्मान याेजना: तीन दिन में 12 अस्पतालों में लगे बाेर्ड, 40 में दाे दिन में लगवाने का दावा

News - अायुष्मान याेजना में पंजीकृत अस्पतालाें में याेजना की जानकारी देने वाले बाेर्ड 12 अस्पतालाें में लगा दिए गए हैं,...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:50 AM IST
Bhopal News - mp news ayushman yejna board installed in 12 hospitals in three days claim to be installed in 40 days
अायुष्मान याेजना में पंजीकृत अस्पतालाें में याेजना की जानकारी देने वाले बाेर्ड 12 अस्पतालाें में लगा दिए गए हैं, जबकि 40 अस्पतालाें में अभी बाेर्ड लगाना बाकी है। सीएमएचअाे डाॅ. सुधीर डेहरिया का दावा है कि मंगलवार तक समस्त अस्पतालाें में बाेर्ड लग जाएंगे। इसके लिए सीएमएचअाे ने पांच टीमें बनाकर अस्पतालाें में बाेर्ड लगवाने की जिम्मेदारी दी है, लेकिन ये टीमें तीन दिन में महज 12 अस्पतालाें में ही बाेर्ड लगवा पाई हैं। दरअसल, गुरुवार काे अायाेजित जिला याेजना समिति की बैठक में यह मुद्दा उठा था कि अस्पतालाें में अायुष्मान याेजना की जानकारी संबंधी बाेर्ड नहीं लगे हैं। इस पर कलेक्टर ने 15 दिन में समस्त अस्पतालाें में बाेर्ड लगवाने के निर्देश दिए थे। साथ ही बाेर्ड लगवाने के फाेटाे खींचकर भेजने काे कहा था। सीएमएचअाे डाॅ. डेहरिया का कहना है कि मंगलवार तक सभी अस्पतालाें में बाेर्ड लग जाएंगे।

खुले में सीवेज छोड़ने पर 25 हजार रुपए का जुर्माना

भोपाल| नगर निगम ने रविवार को अयोध्या नगर क्षेत्र के वार्ड नंबर 68 स्थित द होम्स कॉलोनी में खुले में सीवेज बहता हुआ पाए जाने पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। खुले में सीवेज के खिलाफ पिछले एक हफ्ते में नगर निगम की यह तीसरी बड़ी कार्रवाई है। इसके अलावा दो दिन पहले वार्ड नंबर 36 में नगर निगम की कर्मचारी मीराबाई को खुले में कचरा फेंकते हुए पकड़े जाने पर 100 रुपए का जुर्माना किया गया था। निगम ने पिछले महीने में 12 लाख रुपए का जुर्माना वसूला है।

X
Bhopal News - mp news ayushman yejna board installed in 12 hospitals in three days claim to be installed in 40 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना