• Hindi News
  • Mp
  • Sehore
  • Ichawar News mp news big carelessness 1 meter distance did not show in weekly market sdm removed all on information

बड़ी लापरवाही: साप्ताहिक बाजार में नहीं दिखा 1 मीटर डिस्टेंस, सूचना पर एसडीएम ने सभी को हटाया

Sehore News - नगर में गुरुवार के दिन लगे साप्ताहिक बाजार में बाहर की दुकानें तो नहीं आईं, लेकिन जितनी भी दुकानें लगी वह...

Mar 27, 2020, 07:25 AM IST

नगर में गुरुवार के दिन लगे साप्ताहिक बाजार में बाहर की दुकानें तो नहीं आईं, लेकिन जितनी भी दुकानें लगी वह सब्जियों की थी। सब्जी खरीदने के लिए लोग साप्ताहिक बाजार में टूट पड़े। इस अफरा तफरी में 1 मीटर डिस्टेंस का ध्यान भी लोगों ने नहीं रखा। जबकि पुलिस प्रशासन व नगर परिषद की गाड़ियां बराबर लोगों से अपील कर रही थी कि 1 मीटर की दूरी बनाए रखें। कुछ लोगों ने अपने मुंह पर मास्क लगा रखे थे, लेकिन अधिकतर लोग कोरोना से बेखबर सब्जी बाजार में सब्जी खरीदते हुए नजर आए। नगर परिषद ने साप्ताहिक बाजार में दुकानों के लिए कोई इंतजाम नहीं किया था। इसे दुकानदार पास पास दुकानें लगाकर बैठे हुए थे। ग्राहक सब्जी खरीदने के लिए दुकानों पर टूट रहे थे। लोगों की यह लापरवाही जानलेवा साबित हो सकती है, लेकिन इस सब से दुकानदारों सब्जी खरीदने वालों के साथ ही प्रशासन के लोग भी बेखबर नजर आ रहे थे।

जब इसकी सूचना एसडीएम को मिली तो वह मौके पर पहुंची और सभी सब्जी वालों से सख्ती करते हुए वहां से हटाया और नगर के सभी फल व सब्जी के ठेले वालों से कहा कि आप सभी नगर के वार्डों में जाकर ही सब्जी विक्रय करें। इस संबंध में एसडीएम प्रगति वर्मा ने बताया कि सभी हाथ ठेले वालों से फल व सब्जी के लिए वार्डों में जाकर सब्जी बेचने के लिए कहा है।

इधर... सूचना मिलने पर एसडीएम ने सब्जी वालों को हटाते हुए वार्डों में जाकर सब्जी बेचने के लिए कहा।

बाद का दृश्य

पहले का दृश्य

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना