बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी, एक की मौत

Ujjain News - घायल मरीजों को लेने से निजी अस्पताल का इनकारप्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एंबुलेंस ने टक्कर मारी दशहरा...

Mar 27, 2020, 08:55 AM IST

घायल मरीजों को लेने से निजी अस्पताल का इनकारप्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एंबुलेंस ने टक्कर मारी

दशहरा मैदान मुख्य सड़क पर गुरुवार सुबह तेज गति से देवास रोड की तरफ जा रहे चार पहिया वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत से बाइक चलाने वाला युवक वाहन से टकराकर नीचे गिरा और दूसरा बाइक के साथ 10 फीट पीछे तक घसीटता गया। घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। गंभीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया बाइक सवार युवकों को टक्कर मारने वाला वाहन एम्बुलेंस थी, ड्राइवर दुर्घटना के बाद फरार हो गया।

पुलिस ने बताया रलायता के रहने वाले नारायण पिता भेरूलाल एवं उसका रिश्तेदार कनीराम पिता रामलाल देवासरोड से माधव नगर अस्पताल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान दशहरा मैदान क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में दोनों को गंभीर चोट लगी। लोग मदद के लिए आगे आए और घायलों को दशहरा मैदान स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने कोराेना संक्रमण के कारण दुर्घटना में घायल मरीज का उपचार करने से इनकार कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस आई और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने नारायण की गंभीर हालत होने पर उसे रैफर कर दिया गया। जानकारी मिलने पर परिजन जिला अस्पताल आ गए एवं उसे लेकर घासमंडी चौराहा स्थित निजी अस्पताल पहुंचे। यहां उपचार के दौरान नारायण की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम पर शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को
सौंप दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया किसी एंबुलेंस ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मारी थी। घटना के बाद एंबुलेंस चालक मरीज को अस्पताल ले जाने की बात करते हुए तेजी से भाग गया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

दशहरा मैदान पर अज्ञात वाहन से दुर्घटना

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना