भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष का दावा गृहमंत्री ने किया समाज को बदनाम

Badwani News - 2 दिसंबर को कुनबी पाटील समाज के कार्यक्रम में मंत्री बच्चन का वीडियो वायरल भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष ने कहा- समाज को...

Dec 04, 2019, 10:06 AM IST
Rajpur News - mp news bjp municipal president39s claim the home minister discredited the society
2 दिसंबर को कुनबी पाटील समाज के कार्यक्रम में मंत्री बच्चन का वीडियो वायरल

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष ने कहा- समाज को बदनाम कर रहे मंत्री, माफी मांगंे

भास्कर संवाददाता | बड़वानी

प्रदेश के गृहमंत्री बाला बच्चन सोमवार को जलगोन में कुनबी पाटील समाज के कार्यक्रम में गए थे। कार्यक्रम का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। इसमें वे समाज के लोगों से मंत्री कह रहे हैं कि हमने पहले भी सामाजिक कार्यों के लिए राशि दी। लेकिन हमें वहां से हार मिली। हमने हर गांव में हर समाज के लिए मांगलिक भवन आदि में पैसे दिए। फिर भी जिन गांवों में हमने मदद की वहां से हार मिली। सनगांव में पैसे दिए, संगोदा में पैसे दिए, बिल्वाडेब में पैसे दिए व रणगांव में दिए और चुनाव आया तो हम इन गांवों में हार गए। किस हिसाब से नेता को चुनते हो, तुम तय करके हमको बताओ। इस वीडियो का हवाला देकर भाजपा के राजपुर नगर मंडल अध्यक्ष जितेंद्र यादव ने कहा है कि मंत्री कुनबी समाज को बदनाम कर रहे हैं। उन्हें तुरंत माफी मांगनी चाहिए।

2013-18 तक विधायक रहे बच्चन ने विधायक निधि की 70 से 80 फीसदी राशि मांगलिक भवन, चबूतरा निर्माण आदि सामाजिक गतिविधियों में दी थी। फरवरी माह में भी मंत्री का वीडियो वायरल हुआ था। नवलपुरा में सिर्वी समाज के कार्यक्रम में कुछ गांवों के नाम लेकर उन्होंने कुछ ऐसी ही बात कही थी।

पाटील ने बताया : मंत्री बोले- कांग्रेस का रूमाल डालो

कुनबी पाटील समाज के तुकाराम पाटील ने बताया मंत्री बच्चन सोमवार को कार्यक्रम में आए थे। समाज इकट्‌ठा हुआ था। बात की। समाज ने उनका स्वागत किया। उन्होंने बताया बच्चन बोले कि तुम कांग्रेस ज्वाइन करो, उसके बाद देखेंगे। कांग्रेस में नहीं गए, तो रुपए नहीं मिलेंगे। मंत्री ने कहा कि तुमको कांग्रेस का रुमाल डालना पड़ेगा। कांग्रेस ज्वाइन करना पड़ेगी।

मैंने ऐसा कुछ नहीं कहा


नगर मंडल अध्यक्ष का आरोप: समाज का किया अपमान

जितेंद्र यादव ने कहा कि मंत्री ने समाज के लोगों का अपमान किया है। समाज द्वारा मांगलिक भवन के लिए राशि की मांग रखने पर मंत्री ने उनसे कहा, कि आपको पहले कांग्रेस ज्वाइन करना होगी। इसके बाद आपके बारे में सोचूंगा। आपको थोड़ा समझदारी से काम लेना था। आपको चाहिए था कि कुछ राशि अभी दे देता हूं। आपने वोट नहीं दिए। आगे ध्यान रखना।

X
Rajpur News - mp news bjp municipal president39s claim the home minister discredited the society
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना