• Hindi News
  • Mp
  • Sagar
  • Sagar News mp news changed system handlers will be able to get vegetables from corporation stadium and sadar kajilivan ground

बदली व्यवस्था: निगम स्टेडियम व सदर कजलीवन मैदान से हाथ ठेले वालों को मिल सकेगी सब्जी

Sagar News - मैदान में दवा का छिड़काव। तय कीमत से ज्यादा में बेची सब्जी तो होगी एफआईआर नगर निगम आयुक्त आरपी अहिरवार ने...

Mar 27, 2020, 08:26 AM IST

मैदान में दवा का छिड़काव।

तय कीमत से ज्यादा में बेची सब्जी तो होगी एफआईआर

नगर निगम आयुक्त आरपी अहिरवार ने कहा कि हाथ-ठेले वाले आपके वार्ड में फेरी लगाते हुए सब्जियां बेचेंगे। तय दाम से अगर ज्यादा में सब्जियां बेचते हैं, तो उसकी शिकायत कंट्रोल रूम के नंबर 07582-242831 और आईसीसीसी आफिस 07582-264390 के नंबर पर देंगे। अगर जानकारी प्रमाणिक होती है तो संबंधित का सामान तो जब्त किया जाएगा साथ ही एफआईआर भी करेंगे।

सागर| कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए और सोशल डिस्टेंसिंग का सुझाव दिया जा रहा है। फिर भी तिलकगंज स्थित सब्जी मंडी में भीड़ को कंट्रोल करने के लिए प्रशासन ने व्यवस्था की है। इसके तहत कलेक्टर प्रीत मैथिल ने लगभग 1 हजार छोटी-बड़ी दुकानों को सब्जी उपलब्ध कराने के लिए सब्जी मंडी की जगह नगर पालिका निगम स्टेडियम और सदर स्थित कजलीवन मैदान पर व्यवस्था बनाने के आदेश किए हैं।

सब्जी विक्रेताओं का घनत्व कम करने के उद्देश्य से थोक व्यापारियों को नगर पालिका निगम स्टेडियम और कजलीवन मैदान सदर में आगामी आदेश तक सब्जी विक्रय करने के लिए आदेशित किया है। थोक सब्जी विक्रेता दोनों जगह पर ही सब्जी खेरची विक्रेताओं को विक्रय कर सकेंगे और सब्जी क्रय करने के बाद खेरची हाथ ठेले वाले अपने-अपने वार्ड में सब्जियों का विक्रय करेंगे। कलेक्टर ने मंडी सचिव को आदेश का पालन करने के लिए सब्जी विक्रेताओं को अवगत कराने के कहा है। 27 मार्च शुक्रवार से तिलकगंज सब्जी मंडी में सब्जी का विक्रय नहीं होगा। उसके स्थान पर थोक सब्जी विक्रेता निगम स्टेडियम और सदर कजलीवन मैदान में थोक सब्जी विक्रेता केवल हाथ ठेला वालों के लिए सब्जी विक्रय करेंगें।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना