छनेरा ने वालीबॉल व मल्हारगढ़ ने कबड्डी स्पर्धा जीती

News - वनवासी कल्याण आश्रम पटाजन ने ग्राम पंचायत के सहयोग से दो दिनी वालीबॉल तथा तीन दिनी कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन...

Jan 16, 2020, 08:50 AM IST
PATAJAN News - mp news chhanera won volleyball and malhargarh kabaddi event
वनवासी कल्याण आश्रम पटाजन ने ग्राम पंचायत के सहयोग से दो दिनी वालीबॉल तथा तीन दिनी कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन िकया। वालीबॉल में छनेरा की टीम तथा कबड्डी में मल्हारगढ़ की टीमें विजेता रही। मंगलवार रात 11.30 बजे कबड्डी का फाइनल मुकाबला पूरा हुआ। इसके बाद दोनों खेल में प्रथम तीन स्थान पाने वाली टीमों को नकद राशि देकर पुरस्कृत किया गया।

वालीबॉल में प्रथम स्थान पर रहने वाली छनेरा की टीम को 5555, दूसरे स्थान पर रही सोनखेड़ी की टीम को 3333 तथा तीसरे स्थान पर रही हरसूद की टीम को 1111 रुपए का पुरस्कार दिया गया। इसी तरह कबड्डी की विजेता मल्हारगढ़ की टीम को 7777, उपविजेता जामन्या सरसरी की टीम को 5555 तथा तीसरे स्थान पर रही हरसूद की टीम को 1111 रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया। कबड्डी में 35 टीमों ने भाग लिया था। रैफरी की भूमिका सुधीर चौहान ने निभाई। राजेंद्र नायडू, पंचायत सचिव आसिफ खान, तीरथ देवड़ा, लखनसिंह दरबार, सत्तू यादव, नर्मदा प्रसाद तोमर, शंकरलाल युवने, इरशाद खान आदि ने आयोजन में सहयोग किया। आश्रम समिति अध्यक्ष कुंवर सिंह निकुम ने उपस्थितों का आभार माना।

ग्रामीण प्रतिभाओं को मंच देना उद्देश्य

पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में वनवासी कल्याण परिषद अध्यक्ष जयसिंह चौहान ने विजेता टीमों को शुभकामना देते हुए कहा प्रतियोगिता का उद्देश्य ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे लाकर उन्हें अवसर प्रदान करना है। खेल से शारीरिक, मानसिक व सामाजिक विकास होता है। आशापुर पुलिस चौकी एसआई वीरेंद्र बिसेन ने कहा खेल में हार-जीत लगी रहती है। खिलाड़ियों को हमेशा खेल भावना प्रदर्शित करना चाहिए।

वालीबॉल में प्रतियोगिता में छनेरा की टीम विजेता रही।

X
PATAJAN News - mp news chhanera won volleyball and malhargarh kabaddi event
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना