ट्रैक्टर से नीचे गिरने पर बच्चे की मौत

Jhabua News - पेटलावद | रायपुरिया थाना क्षेत्र के गांव गोट में खेत पर गेहूं निकाल रहे किसान के बेटे की मौत हो गई। हादसा बुधवार...

Mar 27, 2020, 07:41 AM IST

पेटलावद | रायपुरिया थाना क्षेत्र के गांव गोट में खेत पर गेहूं निकाल रहे किसान के बेटे की मौत हो गई। हादसा बुधवार शाम करीब 6 बजे हुआ। पुलिस के अनुसार प्रेमसिंह अपने खेत पर ट्रैक्टर थ्रेशर से गेहूं निकाल रहा था। ट्रैक्टर के ऊपर प्रेमसिंह का 6 वर्षीय बेटा अमित बैठा हुआ था। वह अचानक नीचे गिरकर घायल हो गया। बच्चे को तत्काल इलाज के लिए रायपुरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मोटरसाइकिल दुर्घटना में एक की मौत, दो घायल

पेटलावद | शादी में शामिल होने के बाद मोटरसाइकिल पर अपने गांव जा रहे तीन युवक हादसे में घायल हो गए। इनमें से एक ने दम तोड़ दिया। घटना बुधवार रात 12.30 बजे की है। जानकारी के अनुसार रास्ते मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ा और वह पुल के नीचे गिर गए। दुर्घटना में ईश्वर पिता मानसिंह डामोर निवासी अमलवानी (19) की मौत हो गई।

झरिया में कुएं में गिरने से बालिका की मौत

पेटलावद | रायपुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम मोर झरिया में कुएं में गिरने से एक बालिका की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मझिला पिता धन्ना सिंगाड़ (9) अपनी बहन के साथ खेलते-खेलते पास ही स्थित कुएं में गिर गई। जब तक परिजन पहुंचे बालिका की मौत हो चुकी थी। घटना सुबह 11 बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए पेटलावद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना