पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bhind News Mp News City Roads Squares Are Being Sanitized

शहर की सड़कों, चौराहों को कराया जा रहा सेनिटाइज

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस के संक्रमण को पूरी तरह से यात्रा करने के लिए जिला प्रशासनिक और नगर पालिका अमला पूरी तरह से अलर्ट है। वहीं नगर पालिका द्वारा गुरुवार को शहर के मुख्य स्थानों पर फायर ब्रिगेड गाड़ी के माध्यम से सेनेटाइजर स्प्रे किया गया। साथ ही पुलिस व नगरपालिका प्रशासन शहर में दुकानदारों से अपनी दुकानें बंद रखने की हिदायत दीं।

गुरुवार को नपा द्वारा सब्जी मंडी, राजेंद्र पार्क, पुराने रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, अंबेडकर मार्केट आदि स्थानों पर सेनेटाइजर स्प्रे किया गया। वहीं नगर पालिका द्वारा शहर के विभिन्न वार्डों में दवा का छिड़काव कराते हुए कचरे का उठाव कराया गया। नपा सीएमएचओ ज्योति सिंह ने बताया कि नपा द्वारा रोजाना शहर के इन स्थानों सहित वार्डों में सेनेटाइजर स्प्रे कराया जाएगा। इसके अलावा शहर में कहीं पर सफाई में लापरवाही बरती जा रही है, और गंदगी बनी रहती है तो नागरिक इसकी सूचना नगर पालिका प्रशासन को दे सकते हैं। वहां तत्काल सफाई कराई जाएगी।

फायर ब्रिगेड से शहर की सड़कों को किया जा रहा सेनिटाइज।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें