• Hindi News
  • Mp
  • Vidisha
  • Vidisha News mp news complaint of laborers working in mla39s ware house tehsildar investigated no one found

विधायक के वेयर हाउस में मजदूरों के काम करने की शिकायत, तहसीलदार ने जांच की तो कोई नहीं मिला

Vidisha News - विधायक बोले- वेयर हाउस का निर्माण अत्यावश्यक सेवाओं में, शिकायतकर्ता को नहीं है नियमों की जानकारी काम करते...

Mar 27, 2020, 09:00 AM IST
विधायक बोले- वेयर हाउस का निर्माण अत्यावश्यक सेवाओं में, शिकायतकर्ता को नहीं है नियमों की जानकारी

काम करते हुए दिखाई दिए मजदूर।

विदिशा| भाजपा नेता सुरेंद्रसिंह चौहान ने गुरुवार को विदिशा विधायक शशांक भार्गव के ग्राम हरी सिंह मूंडरा और सौराई में बनवाए जा रहे वेयर हाउसों में मजदूरों के काम करने की शिकायत कलेक्टर एवं पुलिस कंट्रोल रूम में की।

भाजपा नेता का कहना था कि पूरे देश में लॉक डाउन की हालत में भी विधायक के वेयर हाउस में बड़ी संख्या में मजदूर काम कर रहे हैं। ऐसे में संक्रमण फैलने की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता। इस पर तहसीलदार सरोज अग्निवंशी ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। तहसीलदार का कहना था कि वहां मौके पर जाकर देखा तो कोई मजदूर काम करते नहीं मिला। इस पूरे मामले में विधायक शशांक भार्गव ने कहा कि प्रदेश सरकार के विशेष निर्देश के बाद ही वेयर हाउस का निर्माण कार्य तेजी से कराया जा रहा है ताकि 31 मार्च से पहले नवनिर्मित गोदामों में अनाज संग्रहण और भंडारण के लिए प्रशासन को सौँपा जा सके। गोदाम निर्माण कार्य को अत्यावश्यक सेवाओं में रखा गया है। 26 मार्च को खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के संचालक अविनाश लवानिया द्वारा जारी आदेश में बाकायदा निजी गोदाम और केप निर्माण को प्राथमिकता के साथ पूरा कराने को कहा गया है। इसी कारण यह निर्माण कराया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना