बच्ची से ज्यादती के करने वाले आरोपियों को फांसी देने की मांग

Badwani News - इंदौर | मंगलवार को हुई पुलिस की जनसुनवाई में कई मामले आए। एक मामले में मप्र महावाल्मीकि पंचायत के सदस्यों ने महू...

Dec 04, 2019, 09:57 AM IST
Pati News - mp news demand to hang the girl accused of excesses
इंदौर | मंगलवार को हुई पुलिस की जनसुनवाई में कई मामले आए। एक मामले में मप्र महावाल्मीकि पंचायत के सदस्यों ने महू में पांच साल की बच्ची के साथ हुई ज्यादती व हत्या के मामले में आरोपियों को जल्द सजा दिलाने की मांग की। वहीं, एक अन्य मामले में किसानों व व्यापारियोंं ने एक किसान पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

महू में सोमवार को पांच वर्षीय बच्ची के साथ ज्यादती और हत्या के मामले में मध्यप्रदेश महावाल्मीकि पंचायत के सदस्यों ने जनसुनवाई में पुलिस अधीक्षक पश्चिम क्षेत्र सूरज वर्मा को आवेदन सौंपा। संघ के राजेश धौलपुरे ने कहा कि दुष्कर्मियों और हत्यारों को फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाकर फांसी की सजा दी जाए। उन्होंने कहा- समाज में बढ़ रहे एेसे जघन्य अपराधों को रोकने के लिए समाज में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति मजबूत होना चाहिए।

व्यापारियों और किसानों से वसूले लाखों रुपए

एरोड्रम थाना क्षेत्र की हुकुमचंद कॉलोनी में रहने वाले राधेश्याम पाटीदार के खिलाफ जालसाजी व धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए 20 से 25 किसानों और व्यापारियों ने जनसुनवाई में आवेदन देकर पाटीदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में पूनमचंद्र पटेल ने बताया कि अलग-अलग लोगों से लाखों रुपए हड़पने के बाद पाटीदार रुपए वापस नहीं कर रहा है। मुझसे भी उसने अपनी दयनीय स्थिति का हवाला देकर करीब ढाई लाख रुपए लिए थे।

X
Pati News - mp news demand to hang the girl accused of excesses
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना