जनपद ने बाहर से अाए 607 लाेगाें का स्वास्थ्य जांचा

Dewas News - दाे लोग बुखार, दो सर्दी और एक खांसी का मरीज पाया गया कोरोना वायरस के चलते बागली अनुभाग से काम की तलाश में...

Mar 27, 2020, 06:26 AM IST
Bagli News - mp news district has checked 607 health from outside

दाे लोग बुखार, दो सर्दी और एक खांसी का मरीज पाया गया

कोरोना वायरस के चलते बागली अनुभाग से काम की तलाश में प्रदेश व प्रदेश से बाहर जाकर काम करने वाले मजदूरों के वापस अपने गांव लाैटने पर जनपद सीईओ अमित व्यास ने सभी पंचायताें के सचिवों को निर्देश दिए थे कि जो भी व्यक्ति बाहर से काम करके अपने गांव लौट कर आया हो उनके नाम एक पंजी तैयार कर उन लोगों के अनिवार्य जांच कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग से संपर्क करें। इसी के चलते बागली अनुभाग के अंतर्गत आने वाली सभी पंचायतों में अब तक काम करके कुल 607 लोग आए हैं। इनमें से 295 लोग मध्यप्रदेश में ही काम करके लौटे हैं। वहीं 312 अन्य प्रदेश से काम करके लौटे हैं। स्वास्थ्य विभाग ने इन लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया। इनमें 599 लोग स्वस्थ पाए गए। दाे लोग बुखार, दो सर्दी और एक खांसी का मरीज पाया गया, जिन्हें स्वास्थ्य विभाग द्वारा 8 लोगों को स्वास्थ्य विभाग द्वारा किट भी दिए गए।

साेशल डिस्टेंस से ही मिल रहा है किराना सामान

पुंजापुरा | लाॅकडाउन के दौरान ग्रामीणों को किराना अाैर दूध जैसी जरूरी सेवाओं के लिए परेशान न होने पड़े इसके लिए सोशल डिस्टेंस रखकर इनकी सेवाएं मिल रही है। ग्राहक भी इस नियम का पालन कर रहे हैं। ग्रामीण दोपहर में कम ही निकल रहे हैं। डायल हंड्रेड की टीम लगातार ग्रामीणों को समझाइश दे रही है। घर से जरूरी काम हो तो ही बाहर निकलें। लोगों से दूरी बनाकर ही चलें।

बागली. बाहर से अाए लाेगाें के घर के बाहर लगाई गई सूचना।

X
Bagli News - mp news district has checked 607 health from outside

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना