• Hindi News
  • Mp
  • Dewas
  • Bagli News mp news even after convincing they did not agree got a meeting done even dhunai

समझाने पर भी नहीं माने ताे उठक-बैठक लगवाई, धुनाई भी की

Dewas News - कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री ने आमजन से 14 अप्रैल तक घरों में रहने के लिए निवेदन किया है। लेकिन कई लाेग इसके...

Mar 27, 2020, 06:26 AM IST

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री ने आमजन से 14 अप्रैल तक घरों में रहने के लिए निवेदन किया है। लेकिन कई लाेग इसके बावजूद बाजार में घूमते नजर आते हैं। कई लोग तो बेवजह गांव गली में घूमते हुए नजर आ जाते हैं।

इसी को लेकर बागली थाना प्रभारी दिनेश चौहान ने कई बार नगर में घूमकर लोगों को घरों में रहने के लिए निवेदन भी किया। लगातार नगर में घूमकर ओटले पर बैठने वालों व दुकानों में खड़े हुए लोगों को भी बागली पुलिस द्वारा कई बार समझाने की कोशिश की। इसके बावजूद भी लोग माने तो पुलिस ने सख्ती दिखाई। इसी के चलते थाना प्रभारी ने नगर में बगैर काम से घूमने वाले लोगों को उठक-बैठक लगवाई। साथ ही कई लोगों के हाथों में समाज का दुश्मन हूं लिखा पोस्टर पकड़ा कर फोटो भी खींचे। कुछ लोगों की धुनाई भी की। तब जाकर लोग अपने घरों के अंदर पहुंचे। बुधवार शाम को भी कई लोग दुकानों में खड़े नजर आए थे, उन्हें भी पुलिस और प्रशासन के लोगों ने समझाइश देकर भगाया था। गुरुवार को फिर कई लोग सड़कों पर घूमते नजर आए तो पुलिस ने उन्हें डंडे के बल पर भगाया।

पहले धुनाई की फिर उठक-बैठक लगवाई व बनाया मुर्गा

कमलापुर | कमलापुर पुलिस ने गुरुवार काे सख्ती दिखाई और बेवजह घूमने वालाें काे मुर्गा बनाकर समझाइश दी कि अब घर से बाहर मत निकला। चौकी प्रभारी सुरभीसिंह चौहान ने कमलापुर में घूमने वाले लोगों को पकड़कर उठक-बैठक करवाई। कई लोगों को मुर्गा भी बनाया। इसी तरह इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बड़ी चौराहे के साथ ही चंद्रकेश्वर में बिना वजह के घूम रहे लोगों की तबीयत से धुनाई की।

इधर, बेवजह पैदल घूम रहे थे युवक, पुलिस ने लाठी से खदेड़ा

नेवरी में बेवजह घूमते लोगों को खदेड़ती पुलिस।

बागली. बिना वजह घूमने वालाें से उठक-बैठक लगवाते पुलिस।

नेवरी | गुरुवार को भी गांव पूरी तरह से बंद रहा। सब्जी व किराना दुकानों पर चूने से दूर-दूर गोले बनाकर लोगों को खाद्य सामग्री दी गई। नेवरी के बरोठा फाटा, बायपास, हाटपुरा, बस स्टैंड, गणेश चौक, अंबे चौक, चक्की चौराहा आदि स्थानों पर पुलिस तैनात थी। नेवरी में पैदल व बाइक से बेवजह घूमने वालाें को पुलिस ने लाठी से खदेड़ा। बाहर से आने वाले व्यक्ति को मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं अपने घर पर नही रहूंगा का कागज थमाकर ऐसे लोगों को शर्मिंदा किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना