• Hindi News
  • Mp
  • Datia
  • Datia News mp news even after the lockdown they were roaming the streets the episode was recorded on three

लॉकडाउन होने के बाद भी सड़कों पर घूम रहे थे, तीन पर दर्ज हुआ प्रकरण

Datia News - सिविल लाइन थाना, एसपी बंगले के पास और हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से पकड़ा था घूम रहे लोगों को कलेक्टर रोहित सिंह ने...

Mar 27, 2020, 06:57 AM IST

सिविल लाइन थाना, एसपी बंगले के पास और हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से पकड़ा था घूम रहे लोगों को

कलेक्टर रोहित सिंह ने पूरे जिले को लॉक डाउन किया है, साथ ही खरीददारी के लिए सुबह 7 से 11 बजे का समय भी निश्चित किया है, इसके बाद भी लोग दो पहिया वाहनों, पैदल से बाजार में घूमने निकल रहे हैं। गुरुवार को पुलिस ने धारा 144 का उल्लंघन कर बाहर घूम रहे तीन लोगों पर (कलेक्टर के आदेश की अवहेलना का) प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

गुरुवार को दोपहर एक बजे ग्राम भदेवरा निवासी महेश पुत्र प्रीतम पटवा बाइक क्रमांक एमपी 32 एमए 1100 से बिना किसी काम के भांडेर रोड पर सिविल लाइन थाने के सामने ही घूम रहा था। पुलिस ने उसे रोका और संपूर्ण लॉक डाउन होने पर भी बाहर घूमने का कारण पूछा तो संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिसके चलते पुलिस ने आरोपी महेश को पकड़कर केस दर्ज किया। वहीं कोतवाली पुलिस ने बुधवार रात पौने नौ बजे एसपी बंगला के पास सिविल लाइन रोड पर घूम रहे कपिल पुत्र ग्यादीन राय निवासी चितवा और उमेश पुत्र राजकुमार बघेल निवासी न्यू हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी को गिरफ्तार कर धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

इधर... कांग्रेस नेत्री के 17 लाख रुपए ठग कर यौन शोषण करने वाला पूर्व कांग्रेस नेता पकड़ा

दतिया | महिला कांग्रेस मंत्री को बहला फुसलाकर 17 लाख रुपए ठगने और कई साल तक शारीरिक शोषण करने वाले आरोपी पूर्व कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश झा को कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल चेकअप कराया इसके बाद पूछताछ की। एसपी द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना