फसल काटने गए थे परिजन घर लौटे तो बेटी गायब

Vidisha News - सिरोंज| क्षेत्र के खोंदूपुर गांव में 16 साल की नाबालिग की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। सिरोंज थाने...

Mar 27, 2020, 07:55 AM IST

सिरोंज| क्षेत्र के खोंदूपुर गांव में 16 साल की नाबालिग की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई है। सिरोंज थाने में दिए आवेदन में नाबालिग के परिजनों ने बताया कि बुधवार की सुबह घर के सभी लोग फसल काटने के लिए खेत पर गए थे। दोपहर में जब वापस लौट कर आए तो घर पर बेटी नहीं थी। लगातार तलाश के बाद भी जब वह नहीं मिली तो गुरुवार को उन्होंने सिरोंज थाने में आकर गुमशुदगी का प्रकरण दर्ज करवाया।

बाजार और प्रमुख स्थानों पर कराया कीटनाशक का छिड़काव

आनंदपुर|लटेरी एसडीएम के निर्देश पर गुरुवार को इलाके में एंटी वायरस स्प्रे और मलेरिया रोकथाम के लिए आनंदपुर के मुख्य बाजार और प्रमुख जगहों पर कीटनाशक, मलेरिया रोधक ब्लीचिंग पावडर और दवाई का छिड़काव किया गया। इससे कीटाणुओं को पनपने से रोका जा सकेगा। इसके अलावा टैंकर से एंटी वायरस दवाई का छिड़काव कराया गया जिससे की बीमारियां ना पनपने पाए। ऐसे में मच्छर पनप कर इन लोगों को नुकसान ना पहुंचाने पाएं, इसी उद्देश्य से दवाई और पावडर का छिड़काव किया गया है। एसडीएम ब्रजेंद्र सिंह यादव का कहना है कि हमने ग्राम पंचायतों को भी आदेश दिया है कि वे अपनी अपनी ग्राम पंचायत में मलेरिया रोधक पावडर और एंटी वायरस दवाई का छिड़काव कराएं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना