• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Sarni News mp news fault between sarani ghondongri teams 11 hours of darkness in bagdona

सारनी-घोड़ाडोंगरी टीमों के बीच उलझा फाल्ट, बगडोना में 11 घंटे छाया रहा अंधेरा

Betul News - लॉकडाउन के बीच बुधवार को बगडोना में 12 घंटे अंधेरा रहा, लोग परेशान रहे। सारनी और घोड़ाडोंगरी की टीमों के बीच फाल्ट...

Mar 27, 2020, 08:30 AM IST

लॉकडाउन के बीच बुधवार को बगडोना में 12 घंटे अंधेरा रहा, लोग परेशान रहे। सारनी और घोड़ाडोंगरी की टीमों के बीच फाल्ट सुधारने काे लेकर उलझा रहा। दोपहर 3 बजे अाया फाल्ट रात 11 बजे तक नहीं मिला। आखिर रात 2 बजे के बाद ही बिजली सप्लाई सुचारु हाे पाई।

शहर के बगडोना क्षेत्र की बिजली व्यवस्था घोड़ाडोंगरी वितरण केंद्र की टीम देखती है। यहां की बिजली घोड़ाडोंगरी से ही जुड़ी है। मगर, बगडोना में छतरपुर रेलवे क्रासिंग के पास अंडरग्राउंड केबल जलने के कारण यहां की बिजली सप्लाई सारनी से जोड़ी गई है। बगडोना में रहने वाले रंजीत सिंह ने बताया दोपहर 3 बजे से बिजली गुल हुई, लेकिन रात 11 बजे तक कोई अधिकारी जवाब देने को तैयार नहीं था। इसके बाद 11 बजे फाल्ट मिला। यानी अधिकारी लगातार 8 घंटे सारनी और घोड़ाडोंगरी के अधिकारी एक दूसरे पर टालते रहे।

गुणवंत मंदिर के पास लाइटनिंग अरेक्टर्स हुए खराब

बुधवार को तेज हवा के साथ बारिश हुई। इससे गुणवंत बाबा मंदिर के पास के ट्रांसफार्मर में लगे लाइटिनिंग अरेक्टर्स फट गए। इससे बिजली गुल रही। बारिश के कारण फाल्ट नहीं मिल पाया और परेशानी खड़ी हो गई।

फाल्ट मिलने में देरी हुई


रात 2 बजे तक सुधार काम चला।

वाट्स एप ग्रुप पर भी जानकारी नहीं दे रहे अधिकारी

इधर हवाई पट्टी के पास रहने वाले कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष भगवान जावरे ने बताया बिजली सप्लाई की जानकारी देने के लिए बनाए गए वाट्सएप ग्रुप में भी अधिकारियों द्वारा सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराई। इससे लाेग सारी रात परेशान रहे। लॉकडाउन के कारण लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे थे। टीवी व अन्य मनोरंजन के उपकरण भी बंद थे, ऐसे में ज्यादा परेशानी हुई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना