किला परिसर से देवझिरी मंदिर और मुक्तिधाम रोड पर गड्‌ढों से हादसे की आशंका

Badwani News - सेंधवा | कृषि उपज मंडी समिति परिसर से देवझिरी और मुक्तिधाम जाने वाले रोड खराब हो गए हैं। रोड पर हुए गड्‌ढों के कारण...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 09:11 AM IST
Sendhwa News - mp news fear of an accident from the fort complex on the devjhiri temple and pits on muktidham road
सेंधवा | कृषि उपज मंडी समिति परिसर से देवझिरी और मुक्तिधाम जाने वाले रोड खराब हो गए हैं। रोड पर हुए गड्‌ढों के कारण हादसा हो सकता है। मंडी समित ने अभी तक यहां पर पैचवर्क नहीं किया है। किले के पीछे से देवझिरी मंदिर तक जाने वाले रोड पर जगह-जगह गड्‌ढे हो गए हैं। खासकर पुलिया के पहले नाली खुदी हुई है। इससे वाहन चालक गिरकर घायल हो सकते हैं। पुलिया पर रैलिंग भी नहीं लगी है। रहवासी शरद राठौर, गोकुल पंवार व राजेश यादव ने बताया अंधेरे में गड्‌ढे दिखाई नहीं देते। इससे लोग अकसर गिर जाते हैं। दो दिन पहले ही बाइक सवार युवक गड्‌ढे के कारण गिर गया था। इससे उसके पैर में चोट आई थी। रहवासियों ने कहा मंडी समिति गड्‌ढों में पैचवर्क करवाए और पुलिया पर रैलिंग भी लगवाए।

स्पीड ब्रेकर के दोनों ओर गड्ढे

इसी तरह मुक्तिधाम जाने वाले मार्ग पर मुक्तिधाम के गेट से कुछ ही दूरी पर बने स्पीड ब्रेकर के आसपास बड़े-बड़े गड्‌ढे हैं। स्पीड ब्रेकर पर रोड करीब दो फूट ही बचा है। इससे हादसे की आशंका बनी हुई है। पानी भरने से गड्‌ढों की गहराई नजर नहीं आती। इससे हादसे की आशंका बनी रहती है।

पिछले गेट पर भी रोड जर्जर

किले के पिछले गेट पर भी रोड जर्जर हो चुका है। गड्‌ढों में कुछ समय पहले मुरुम डलवाई गई थी लेकिन वह भी बारिश में बह गई। वर्तमान में भी रोड खराब है। इससे हादसा हो सकता है।

X
Sendhwa News - mp news fear of an accident from the fort complex on the devjhiri temple and pits on muktidham road
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना