बुखार, बीपी सामान्य, खांसी भी नहीं इसलिए भेजेंगे घर

Guna News - जिला अस्पताल में कोरोना के संदेह में दो युवकों को निगरानी में रखा है कोरोना वायरस से संक्रमण के फैलने के खतरे...

Mar 27, 2020, 07:06 AM IST

जिला अस्पताल में कोरोना के संदेह में दो युवकों को निगरानी में रखा है

कोरोना वायरस से संक्रमण के फैलने के खतरे को रोकने के लिए निगरानी कठोर कर दी गई है। वहीं जिले में विदेशी यात्रा और अन्य राज्य से आए लोगों में लक्षण नहीं पाए जाने की वजह से घर पर ही अाइसोलेट किया गया है। वहीं दो युवकों को अस्पताल में भर्ती कर निगरानी की जा रही है। एक युवक राघौगढ़ क्षेत्र से आया था, वह पिछले दिनों ही बाहर से लौटा था। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल प्रबंधक का कहना है कि युवक की हालत ठीक है। कोरोना के कोई लक्षण नहीं है। फिर भी अस्पताल के ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

सब जांच सामान्य

पैंची से आया युवक को जिला अस्पताल में क्वारेंटाइन हुए पूरे 72 घंटे से ज्यादा का समय निकल चुका है। इस अवधि में कई बार जांच हो चुकी हैं। युवक का बीपी सामान्य है, वहीं बुखार भी नहीं है। ऑक्सीजन लेवल भी 98 से 99 है, जो सामान्य श्रेणी में ही आता है लेकिन इस युवक को अभी एक दो दिन और अस्पताल में ही निगरानी में रखा जाएगा। क्योंकि कोरोना वायरस के लक्षण सामने आने में कभी-कभी 14 दिन भी लग जाते हैं।

मरीजों के घर भी पहुंचे

शहर में 150 से ज्यादा लोगों को होम क्वारेंटाइन किया गया है, यह लोग बाहर से यात्रा कर लौटे हैं। इनके घर पर भी स्वास्थ्य अमला पहुंचकर जानकारी जुटा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना