सप्ताह में तीन दिन लोगों को घरों तक पहुंचाई जाएगी खाद्यान्न सामाग्री

Khargon News - कोरोना वायरस के कारण नगर परिषद प्रशासक व एसडीएम ने नगर के किराना व्यापारियों को खाद्यान्न दुकानों से नहीं देते...

Mar 27, 2020, 07:42 AM IST

कोरोना वायरस के कारण नगर परिषद प्रशासक व एसडीएम ने नगर के किराना व्यापारियों को खाद्यान्न दुकानों से नहीं देते हुए सप्ताह में तीन दिन ग्राहक को होम डिलेवरी करने के लिए कहा है। इसके बाद नगर व्यापारी संघ से ली गई किराना व्यापारियों की सूची को परिषद द्वारा करही, आखीपुरा, पाडल्या के रहवासियों को वितरित की जाएगी।

नगर परिषद सीएमओ रूपसिंह सोलंकी ने बताया एसडीएम आनंदसिंह राजावत के निर्देश पर नगर व्यापारी संघ से नगर के किराना व्यापारियों की सूची ली गई है। परिषद के 15 वार्डों के रहवासियों को वितरण की जाएगी। सूची में किराना व्यापारी का नाम व मोबाइल नंबर रहेगा। जिस किसी को खाद्यान्न की आवश्यकता होगी। वह ग्राहक सूची में दिए गए किराना व्यापारी के दुकानों के नाम व मोबाइल नंबर से संपर्क कर खाद्यान्न के लिए अपना अपना आर्डर किराना व्यापारी को लिखा सकेगा। सोमवार, बुधवार व शुक्रवार को सामग्री की घर पहुंच सेवा सुबह 11 बजे से 4 बजे तक दी जाएगी। ग्राहक को अपने मोबाइल से खाद्यान्न का आर्डर सुबह 9 से दोपहर 12 बजे के बीच बुकिंग करानी होगी। अतिरिक्त तहसीलदार विजेंद्र कटारे ने बताया कोरोना वायरस से बचाव व किराना दुकानों पर भीड़ न हो इसके लिए खाद्यान्न की घर पहुंच सेवा शुरू की जा रही है। लोग खाद्यान्न के लिए घरों से बाहर नहीं निकले।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना