पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Khandwa News Mp News Forced Video Of Teenager And Uploaded On Tick Talk Case Registered

किशोरी का जबरदस्ती वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर अपलोड किया, केस दर्ज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

छैगांवमाखन थाना क्षेत्र के रोहणी गांव में किशोरी बालिका का रास्ता रोककर जबरदस्ती पकड़कर अपने साथी की मदद से वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर अपलोड करने वाला आरोपी महेश तोताराम और उसका साथी अरुण घटना के बाद से फरार है। आरोपियों ने 27 फरवरी को किशोरी का वीडियो शूटकर गाने के साथ टिक-टॉक पर अपलोड कर दिया था। मामले में छैगांव माखन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 354, 354 क 341, 506, 34 सहित पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

इस मामले का विरोध कर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराना पीड़िता और उसके परिजन को महंगा पड़ गया। पुलिस ने दो घंटे बाद आरोपी महेेश की भाभी की शिकायत पर किशोरी के मामा के लड़कों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट का केस दर्ज किया है। फरियादी दीपाली राधेश्याम की शिकायत पर दीपू मोतीलाल, संजीव मांगीलाल, सोनू रमेश निवासी तोरणी के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 506, 34 के तहत केस दर्ज किया। मामले में पीड़िता के रिश्तेदारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने परेशान कर दिया।

युवकों ने जबरदस्ती वीडियो बनाकर टिक-टॉक पर अपलोड किया

इधर पुलिस मान रही दोनों के बीच पुराना विवाद

छैगांव माखन थाना टीआई एमपी ओझा ने कहा कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद चल रहा था। वीडियो देखने के बाद आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर दिया है। दोनों की तलाश की गई लेकिन वह फरार है। इसके अलावा किशोरी के परिजन और महिला के बीच पुराना विवाद चल रहा था। इसलिए उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। एफआईआर वाले दिन तीनों आरोपियों ने महिला के घर जाकर मारपीट की थी।
खबरें और भी हैं...