गायत्री परिवार ने गरीबों को बांटा जरूरत का सामान

Sheopur News - कोरोना वायरस के चलते जारी किए गए लॉकडाउन में सबसे बड़ा समकट गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों के बीच उभरकर आया। ऐसे में...

Mar 27, 2020, 06:25 AM IST
Badoda News - mp news gayatri family distributed items of need to the poor

कोरोना वायरस के चलते जारी किए गए लॉकडाउन में सबसे बड़ा समकट गरीबों और दिहाड़ी मजदूरों के बीच उभरकर आया। ऐसे में जहां प्रशासन द्वारा हर संभव मदद की कोशिश की जा रही है तो वहीं अब संगठन भी मदद करने के लिए सामने आ रहे हैं।

बड़ौदा में गरीब परिवारों के बीच राशन की किल्लत न हो इसके लिए गायत्री परिवार ने पहल की। तहसीलदार शिवराज मीणा के नेतृत्व में गायत्री परिवार के सदस्य बाबूलाल नागर, मनोज नागर, मोहनलाल राठोर, लीलाधर शर्मा, राजस्व निरीक्षक दिव्यराज धाकड़ ने रतोदन रोड, चंबल नहर किनारे, अस्पताल रोड, कृषि उपज मंडी में बंजारा समाज के बीच राशन का वितरण किया साथ ही लोगों के सेनेटाइजर से हाथ धुलवाए गए और लोगों को दूरी बनाकर रहने की सलाह दी।

गायत्री परिवार के सदस्य गरीबों को जरूरी सामान देते हुए।

आज से अलग-अलग लगेगी सब्जी मंडी

लॉकडाउन के चलते सुबह के समय बड़ौदा के बाजार में लगने वाली भीड़ को रोकने लिए प्रशासन मंडी को सब्जी मंडी से हटाकर 6 अलग-अलग स्थानों पर सब्जी मंडी संचालित करने का निर्णय लिया है। तहसीलदार शिवराज मीणा, राजस्व निरीक्षक दिव्यराज धाकड़ और पुलिस प्रशासन ने सब्जी विक्रेताओं को अलग-अलग स्थानों पर सब्जी की दुकानें संचालित करने के निर्देश दिए हैं। शुक्रवार से बस स्टैंड, रतोदन गेट, थाने के सामने, हॉकर जॉन, चंबल कॉलोनी में सब्जी मंडी संचालित करने के निर्देश दिए हैं।

X
Badoda News - mp news gayatri family distributed items of need to the poor

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना