• Hindi News
  • Mp
  • Raisen
  • Silwani News mp news grocery vegetable milk and drug shops will open from 9 am to 6 pm

सुबह 9 से शाम 6 बजे तक खुलेंगी किराना, सब्जी, दूध व दवा की दुकानें

Raisen News - कोरोना वायरस के चलते प्रशासन के द्वारा किए गए लॉकडाउन का असर देखा जा रहा है। लेकिन प्रशासन की अपील के बाद भी लोगों...

Mar 27, 2020, 08:40 AM IST
Silwani News - mp news grocery vegetable milk and drug shops will open from 9 am to 6 pm

कोरोना वायरस के चलते प्रशासन के द्वारा किए गए लॉकडाउन का असर देखा जा रहा है। लेकिन प्रशासन की अपील के बाद भी लोगों के द्वारा लॉक डाउन के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा है। दूध, सब्जी आदि सामग्री की दुकानों को खोले जाने की अवधि में अनेकों की संख्या में लोग बगैर किसी सुरक्षा के चौक चौराहों पर एकत्रित हो रहे है। जिससे पुलिस को सख्ती बरतनी पड़ रही है। बेवजह घरों से निकल रहे लोगों को पुलिस की सख्ती का शिकार होना पड़ रहा है।

तय समय के लिए सब्जी, दूध, किराना की खुल रही दुकानों पर खरीददारों की भीड़ देखी जा रही है। एसडीएम अनिल जैन, एसडीओपी पीएन गोयल, तहसीलदार सीजी गोस्वामी, टीआई आशीष धुर्वे, सीएमओ अशोक कैथल सहित अन्य अधिकारी लगातार नगर का भ्रमण कर लोगों से लॉक डाउन का पालन किए जाने का आग्रह कर रहे है। लॉक डाउन के दौरान लोगों को सामग्री क्रय करने में हो रही असुविधा को लेकर प्रशासन के द्वारा दूध सब्जी व किराना की दुकानें अब सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक खुली रहेगी। प्रशासन ने लोगों से आग्रह किया है कि वह समूह में एकत्रित होकर दुकानों पर न पहुंचे व लॉक डाउन के नियमों का पालन कर स्वयं व परिवार को सुरक्षित रखे।

प्रशासन के निर्देश पर दुकानदारों के द्वारा दुकानें के सामने गोले बनाए है। ताकि दुकान आने वाले ग्राहक तय डिस्टेंसिंग में खड़े रहे व बारी बारी से सामग्री क्रय कर सके।

X
Silwani News - mp news grocery vegetable milk and drug shops will open from 9 am to 6 pm

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना