पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bhopal News Mp News Habibganj Suddenly Changed Platform Display Too Closed Train Caught Between Construction Material

हबीबगंज...अचानक बदला प्लेटफाॅर्म, डिस्प्ले भी बंद, निर्माण सामग्री के बीच दाैड़कर पकड़ी ट्रेन

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | भोपाल

रेलवे प्रशासन की बदइंतजामी के कारण हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर गुरुवार देर रात यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ी। दरअसल, गाड़ी संख्या 19302 यशवंतपुर-अंबेडकर नगर साप्ताहिक एक्सप्रेस को प्लेटफाॅर्म नंबर तीन पर आना था। लेकिन, इस पर मालगाड़ी खड़ी रही। ऐसे में इसे प्लेटफाॅर्म नंबर दो पर रात करीब 11.15 बजे रोका गया। इस प्लेटफाॅर्म की आेर एफओबी का निर्माण कार्य चल रहा है। इसलिए बीच प्लेटफाॅर्म पर जेसीबी मशीन से काम किया जा रहा था। ऐसे में यात्रियाें का रास्ता बीच में ही बंद हो गया। इसके कारण काफी परेशानी उठानी पड़ी।

यात्रियों ने कहा कि जिस प्लेटफाॅर्म की आेर निर्माण चल रहा है, उस पर गाड़ी नहीं रुकवाई जानी चाहिए। हबीबगंज में इस गाड़ी दो मिनट का हाल्ट है। वहीं इस प्लेटफाॅर्म पर कोच डिस्प्ले भी नहीं थे। ऐसे में काेच तक के लिए जाने के लिए यात्री दौड़ते दिखे। स्टेशन मैनेजर एएसके प्रसाद का कहना है कि इसकी जानकारी ली जाएगी। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें