• Hindi News
  • Mp
  • Harda
  • Khirkiya News mp news health check up of people coming from maharashtra in pipalpani all healthy

पीपलपानी में महाराष्ट्र से अाए साै लाेगाें का स्वास्थ्य जांचा, सभी स्वस्थ

Harda News - आज से गरीबों को वितरित होगा भोजन लॉक डाउन के दौरान अति गरीब वर्ग के लोगों को प्रशासन शुक्रवार से सामाजिक...

Mar 27, 2020, 07:51 AM IST

आज से गरीबों को वितरित होगा भोजन

लॉक डाउन के दौरान अति गरीब वर्ग के लोगों को प्रशासन शुक्रवार से सामाजिक संगठनों के माध्यम से निशुल्क भोजन वितरित कराने की व्यवस्था शुरू करेगा। एसडीएम यादव ने बताया खिरकिया के 1793 और सिराली तहसील के 1600 परिवारों को चिन्हित किया है। राशन दुकानों से भी गरीबों को एक साथ राशन देने के निर्देश जारी किए हैं। फल, सब्जी, किराना और मेडिकल सहित आवश्यक वस्तुओं का स्टॉक कम होने पर दूसरे शहर से लाने के लिए संबंधित दुकानदारों को पास जारी किए जाएंगे।

चेकिंग प्वाइंट पर खड़े अधिकारी।

खिरकिया|ब्लॉक के पीपलपानी गांव में गुरुवार काे महाराष्ट्र की तरफ से आए करीब 100 लोगों के स्वास्थ्य की जांच डॉक्टरों की टीम ने की। सभी लाेग स्वस्थ पाए गए। मांदला हाट बाजार का दिन होने के मद्देनजर तहसीलदार अलका एक्का ने टीम के साथ गांव का भ्रमण किया। दोपहर 3 बजे बाद भी इक्का-दुक्का किराना दुकानें खुली मिलीं, जिन्हें सख्ती से बंद कराया। दोपहर बाद एसडीएम वीपी यादव ने छीपाबड़ स्टेट हाईवे पर वाहनों की जांच कराई। शाम 6 बजे से खिरकिया के पीपल चौराहा पर एसडीएम, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, टीआई, खिरकिया प्रभारी ने टीम के साथ चेकिंग पाइंट लगाकर बिना वजह घूमने वाले लोगों को सख्ती से घर भेजा। एसडीएम ने सब्जी दुकानों का निरीक्षण कर दुकानदाराें काे दामों की लिस्ट लगाने तथा स्टॉक की जानकारी भी तहसील दफ्तर में उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया। मनमाने दाम पर सब्जी बेचने पर दुकान सील करने की कार्रवाई करने की बात एसडीएम ने कही।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना