दूसरे राज्यों में काम करने वाले लोगों के गांव आने पर स्वास्थ्य विभाग ने की जांच

Sehore News - तहसील क्षेत्र के गांवों में रहने वाले लोग रोजगार व ट्रक चलाने वाले लोगों का पूरे देश में लॉक डाउन होने के बाद से...

Mar 27, 2020, 06:30 AM IST

तहसील क्षेत्र के गांवों में रहने वाले लोग रोजगार व ट्रक चलाने वाले लोगों का पूरे देश में लॉक डाउन होने के बाद से अपने घरों को लौट रहे हैं। इसकी सूचना प्रशासन को लगते ही स्वास्थ्य टीम को कोरोना वायरस की जांच के लिए भेजा जा रहा है। गुरुवार को भी पगारिया राम में आने वाले ड्राइवरों के स्वास्थ्य की जांच करने अमले पहुंचा।

तहसील क्षेत्र अंतर्गत आने वालों गांवों से लोग रोजगार व लंबी दूरी के ट्रक चलाने का काम करते हैं। जिनकी सूचना प्रशासन के कंट्रोल रूम पर आने के बाद स्वास्थ्य अमले को जांच के लिए भेजा जा रहा है। गुरुवार को सूचना मिली थी कि मुंबई से करीब एक दर्जन से अधिक लोग अपने गांव पगारिया राम पहुंचे हैं। इनमें सभी ट्रक ड्रायवर बताए गए हैं। सूचना मिलने पर एसडीएम अंजू अरूण कुमार सिंह ने स्वास्थ्य अमले को पगारिया राम पहुंचाया। यहां पर सभी लोगों की जांच की गई। बीएमओ डॉ. प्रवीर गुप्ता ने बताया कि यहां पर बाहर काम करने वाले 13 लोगों की जांच की, लेकिन किसी में भी कोरोना संक्रमण नहीं मिला है। हालांकि अभी तक नगर में देश व विदेश से आने वाले करीब 40 से अधिक लोगों की जांच हो चुकी है, लेकिन कोरोना संक्रमण नहीं मिला है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना