• Hindi News
  • Mp
  • Harda
  • Harda News mp news if the poor people did not burn the stove people reached with bhajan

गरीबों के चूल्हे नहीं जले तो भाेजन लेकर पहुंचे लोग

Harda News - गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन करने वाले कई परिवाराें में इन दिनाें चूल्हे नहीं चल पा रहे हैं। एेसे लाेगाेें काे...

Mar 27, 2020, 07:21 AM IST

गरीबी रेखा से नीचे जीवनयापन करने वाले कई परिवाराें में इन दिनाें चूल्हे नहीं चल पा रहे हैं। एेसे लाेगाेें काे भाेजन उपलब्ध कराने के लिए नपा अाैर जिला प्रशासन ने समाजसेवियाें अाैर स्वयं सेवी संस्थाअाें की मदद से व्यवस्था बनाई है। गुरुवार शाम काे सांई सेवा समिति ने शहर में 8 जगहाें पर 100 से अधिक लाेगाें काे भाेजन वितरित किया गया।

एसडीएम एचएस चाैधरी, सीएमअाे जीएस यादव, नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन, चंद्रशेखर अग्रवाल, राकेश पुराेहित, सुनील बंसल अादि की टीम ने एेसे लाेगाें के लिए भाेजन के पैकेट तैयार किए। जिनके पास लॉकडाउन होने से भाेजन पकाने अादि की सुविधा नहीं थी। टीम 7 बजे भाेजन की वेन लेकर निकली। कुल स्कूल के सामने खुले में रहने वाले मजदूर परिवाराें, स्टेडियम के श्रमिक प्रतीक्षालय में रहने वाले लाेगाें समेत बस स्टैंड, स्टेशन, माल गाेदाम, बंगाली काॅलाेनी, स्टेडियम क्षेत्र में लाेगाें काे भाेजन पहुंचाया। बंद के दाैरान यह सुविधा सभी के सहयाेग से जारी रहेगी।

काेई सामान न हाे ताे यहां मिलेगा भाेजन

यदि अापके पास बीपीएल कार्ड नहीं है। भाेजन बनाने का कच्चा सामान व पकाने का भी साधन नहीं है ताे अाप 9425041656 पर काॅल करें। खुले में रहने वाले लाेग, यात्री या फंसे बाहरी लाेग नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन 9826226333 पर काॅल कर भाेजन मंगवाने के लिए संपर्क कर सकते हैं।

हरदा। बस्तियाें में भाेजन के पैकेट बांटते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना