• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news illegal arms smugglers from damoh caught in jabalpur pistol sold in tendukheda too

दमोह से अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले जबलपुर में पकड़े गए, तेंदूखेड़ा में भी पिस्टल बेची

Damoh News - जबलपुर में बड़े स्तर पर अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। गिरोह में दमोह के सागर...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST

जबलपुर में बड़े स्तर पर अवैध हथियारों की सप्लाई करने वाले एक गिरोह को पुलिस ने पकड़ा है। गिरोह में दमोह के सागर नाका निवासी अरविंद पांडे का नाम सामने आया है। इससे पहले भी अरविंद पुलिस की पकड़ में आ चुका है। जिसे जेल भी भेजा गया था।

जबलपुर पुलिस ने दो दिन पहले जबलपुर में तिलवारा घाट पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की टीम ने काली कार में जा रहे दो लोगों को रोक कर उनकी तलाशी ली तो उनके पास से दो पिस्टल एवं चाइना चाकू मिला। जब उनसे पूछताछ की गई तो उनके तीन साथियों को भी पकड़कर उनके पास से चार पिस्टल और बरामद की गईं।

जबलपुर एसपी अमित सिंह ने बताया कि हथियारों का मुख्य सप्लायर दमोह के सागर नाका के पास रहने वाला अरविंद पांडे है। इससे पहले भी अरविंद को पकड़ा जा चुका है। अवैध हथियारों का विभिन्न वारदातों में इस्तेमाल होने की जानकारी मिलने के बाद से ही चैकिंग की जा रही थी।

बुधवार को तिलवारा क्षेत्र में एक बिना नम्बर की काली कार में हथियार लेकर जाने की मुखबिर ने सूचना दी थी। उसके बाद जब कार को रोका गया तो उसमें अरविंद पांडे एवं रोहित पराशर मिले जिनके पास से दो पिस्टल एक चाकू एवं तीन जिंदा कारतूस मिले।

सागर नाका निवासी अरविंद पांडे हथियारों की सप्लाई में लिप्त, पहले भी पकड़ा जा चुका

15 हजार रुपए में बेची थी पिस्टल

उन्होंने बताया कि तिलवारा क्षेत्र में दमोह निवासी हथियार तस्कर अरविंद पांडे को रिमांड में लिया गया है। रिमांड में आरोपी ने पूछताछ में बताया कि डेढ़ साल पहले तेंदूखेड़ा दमोह निवासी धर्मेंद्र लोधी को एक देसी पिस्टल 15 हजार रुपए में बेची थी। सूचना मिलने पर आरोपी धर्मेंद्र के बारे में पतासाजी की गई। जिसमें बताया गया कि आरोपी अपने रिश्तेदार के घर राइट टाउन स्टेडियम के पास पहुंचा था। सूचना पर दबिश देकर आरोपी दमोह निवासी धर्मेंद्र को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से देसी पिस्टल और कारतूस जब्त किया गया। एसपी ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा होने की उम्मीद है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना