जयरामपुर-गोराकुंड सड़क जयरामपुर पुल की चौड़ाई 12 से बढ़ाकर 18 मीटर करेंगे

News - जयरामपुर से गोराकुंड तक बनाई जा रही स्मार्ट सड़क को पूरा करने में अब 20 ही दिन बचे हैं। जयरामपुर पुल की चौड़ाई अभी 12...

Dec 04, 2019, 09:00 AM IST
Indore News - mp news jairampur gorakund road will increase the width of jairampur bridge from 12 to 18 meters
जयरामपुर से गोराकुंड तक बनाई जा रही स्मार्ट सड़क को पूरा करने में अब 20 ही दिन बचे हैं। जयरामपुर पुल की चौड़ाई अभी 12 मीटर है, उसे 18 मीटर किया जाना है। इसके लिए निगम बुधवार को टेंडर जारी करेगा। वहीं धर्मस्थल हटाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी रहवासियों से चर्चा कर रहे हैं। निगमायुक्त आशीष सिंह ने बताया जयरामपुर पुल चौड़ीकरण में डेढ़ करोड़ का खर्च आएगा। दूसरी तरफ सड़क को 100 दिन में पूरा करने के लिए लगातार दिन और रात काम किया जा रहा है। एक धर्मस्थल दादा दरबार के बाधक हिस्से को हटाने का काम शुरू हो चुका है और बाकी के धर्मस्थलों के लिए लगातार बातचीत चल रही है।

सीतलामाता बाजार के व्यापारियों का कंपनी वालों से विवाद : सीतलामाता बाजार के व्यापारियों का विवाद सड़क बना रही कंपनी के अधिकारियों से हो गया। व्यापारियों का आरोप है कि कंपनी लापरवाही से कार्य कर रही है। सड़क निर्माण का कार्य होने के बावजूद सड़क पर ट्रैफिक को बंद नहीं किया गया। लोग आकर गाड़ियां खड़ी कर देते हैं और कंपनी वाले व्यापारियों से हुज्जत करते हैं। इसे लेकर व्यापारियों ने महापौर मालिनी गौड़ से शिकायत की। इसके बाद स्थिति शांत हुई।

2

0

दिन शेष

X
Indore News - mp news jairampur gorakund road will increase the width of jairampur bridge from 12 to 18 meters
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना