• Hindi News
  • Mp
  • Neemuch
  • Neemuch News mp news javad sub jail39s family members meet with detainees landline number released will be decided today in kanavati

जावद उप जेल में बंदियों से परिजन की मुलाकात बंद, लैंडलाइन नंबर जारी, कनावटी में आज होगा फैसला

Neemuch News - जेल ब्रेक से चर्चा में आई कनावटी जिला जेल में भी बदलाव की तैयारी इधर, 23 जून 2019 को जेल ब्रेक से चर्चा में आई...

Mar 27, 2020, 08:05 AM IST

जेल ब्रेक से चर्चा में आई कनावटी जिला जेल में भी बदलाव की तैयारी

इधर, 23 जून 2019 को जेल ब्रेक से चर्चा में आई कनावटी जिला जेल में भी बंदियों की मुलाकात बंद करने की तैयारी है। जिला जेलर एलके त्रिपाठी ने बताया शासनस्तर पर अवगत कराकर कल तक निर्णय ले लेंगे। रोग के मद्देनजर हम भी स्थानीय स्तर पर सावधानी रखेंगे।

एक बैरक में 25 से 30 कैदी रहते, संक्रमण फैलने का खतरा रहता है

जेल की एक बैरक में 25 से 30 कैदी रखे जाते हैं, जिससे संक्रमण फैलने का खतरा बना रहता है। हालांकि जेल प्रबंधन ने वर्तमान स्थिति के मद्देनजर परिसर में कुछ बदलाव किए हैं। इधर, बाहरी मुलाकात रोकने को भी इसी वजह से देखा जा रहा। लैंडलाइन उपयोग से संक्रमण का खतरा कम रहेगा।

नीमच/जावद | कोराना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जिले की जावद उप जेल प्रबंधन ने बंदियों से मुलाकात बंद कराने का निर्णय लिया है। उप जेल का लैंडलाइन नंबर भी जारी किया है ताकि इस माध्यम से बातचीत कराई जा सके। इसी तरह जिला जेल कनावटी में भी गुरुवार को निर्णय संभव हो सकता है। जिला जेल में इस वक्त 400 से ज्यादा बंदी हैं और 15 बैरक हैं।

गुरुवार को कार्यालय सब जेल अधीक्षक जावद ने निर्णय लिया कि वर्तमान में कोराना वायरस देशभर में तेजी से फैल रहा है। जिस कारण बंदियों की उनके परिजन से मुलाकात बंद की जा रही है। ऐसे में बंदियों की उनके परिजनों से बात कराने के लिए इनकमिंग सुविधा मोबाइल नंबर -94246-00639 पर उपलब्ध कराई जाएगी। प्रत्येक कार्य दिवस में इनकमिंग सुविधा सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक उपलब्ध रहेगी। उक्त सभी कॉल रिकाॅर्डिंग कराई जाएगी। फर्जी कॉल होने पर कार्रवाई की जाएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना