नहर में डूबा किशाेर, मौत

Bhind News - लहार के लपवाहा में दोस्तों के संग नहर में नहाने गया था िकशोर लपवाहा गांव में दोस्तों के साथ तालाब में नहाने...

Mar 27, 2020, 07:52 AM IST
Lahar News - mp news kisher drowned in canal death

लहार के लपवाहा में दोस्तों के संग नहर में नहाने गया था िकशोर

लपवाहा गांव में दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गए किशोर की पानी में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीण गोताखोरों ने 3 घंटे रेस्क्यू चलाकर किशोर का शव पानी से बाहर निकाला। घटना गुरुवार दोपहर साढ़े 12 बजे की है। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को पीएम के बाद परिजन के सुपुर्द किया है।

सुमित (17) पुत्र संतोष राठौर दोपहर में अपने तीन दोस्तों के साथ गांव के बाहर तालाब में नहाने गया था। तालाब का 2 साल पहले गहरीकरण किया गया था इसलिए बीच में 30 फीट तक गड्ढे हो गए थे। नहाते वक्त सुमित गहरे पानी में चला गया और गड्ढे में डूब गया। साथी दोस्तों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन हर तरह से असफल रहे तब शोर मचाने लगे।

गोताखोर उतरे तालाब में तीन घंटे बाद मिला शव

गांव के 10 से 15 गोताखोर पानी में उतरकर किशोर को तलाश करने लगे। तीन घंटे खोजने के बाद बीच तालाब में गड्ढे में शव मिला। मृतक अपने दो भाइयों में सबसे छोटा था। वह अपने बड़े भाई संदीप और पिता के साथ मेहनत मजदूरी करता था। इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया। देर शाम सिंध नदी में सुमित का जलदाह किया गया।

सुमित राठौर

X
Lahar News - mp news kisher drowned in canal death

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना