• Hindi News
  • Mp
  • Damoh
  • Damoh News mp news like paramedical staff if we get a chance to serve for 1 hour consider luck union minister

पैरामेडिकल स्टाफ की तरह हमें 1 घंटे भी सेवा देने का मौका मिले तो भाग्य मानें:केंद्रीय मंत्री

Damoh News - लोगों से सतर्क रहने लापरवाही न बरतने कहा केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने गुरुवार 5.30 बजे जिला अस्पताल...

Mar 27, 2020, 06:55 AM IST
Damoh News - mp news like paramedical staff if we get a chance to serve for 1 hour consider luck union minister

लोगों से सतर्क रहने लापरवाही न बरतने कहा

केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटेल ने गुरुवार 5.30 बजे जिला अस्पताल और विवेकानंद नगर में स्थापित क्वारेंटाइन सेंटर पहुंचकर कोरोना वायरस के चलते की जा रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। और व्यवस्थाओं पर संतोष जताया। इस मौके पर कलेक्टर तरूण राठी ने अब तक की गई व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

केंद्रीय पर्यटन राज्यमंत्री ने जिले वासियों से आग्रह किया है कि जिला प्रशासन, स्वास्थ्य एवं पैरामेडिकल सहित सभी विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मुस्तैदी के साथ इस आपदा से लड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने सभी से अनुरोध किया है कि सतर्क रहें, सजग रहें, लापरवाही न करें, कार्य में लगे सभी का सहयोग करें जो एक योद्धा की तरह इस आपदा और इस बीमारी से लड़ने के लिए तत्पर हैं, दिन और रात उनके जीवन में कोई फर्क नहीं है, उन तमाम लोगों के परिवारों की भी चिंता करें, उनकी भी चिंता करें स्वयं संकल्पों के साथ उन तमाम निर्देशों का पालन करें।

सभी जनप्रतिनिधि चाहे वह किसी भी पद पर हों एक वॉलेन्टियर्स से ज्यादा अपनी योग्यता न माने, हमें संकल्प लेने की जरूरत है, पैरामेडिकल स्टाफ की तरह यदि हमें 1 घंटे भी सेवा देने का मौका मिले भाग्य माने, इसके लिए मानसिक रूप से तैयार रहें। पैरामेडिकल की ट्रेनिंग हम 1 दिन में भी ले सकते। मेरा नौजवानों से आग्रह है जो वॉलेन्टियर्स की सेवा देना चाहते हैं, पैरामेडिकल का अपना कोर्स करें और जिला कलेक्टर को अपना नाम दर्ज कराएं जिससे जरूरत पड़ने पर आपको तत्काल बुलाया आपको सेवा करने का मौका मिलता है ईश्वर की कृपा माने आप नियमों का पालन करें जो जिला प्रशासन का है उसे अक्षर सहित पालन करें।

इस मौके पर हटा विधायक पीएल तंतुवाय, जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल, सांसद प्रतिनिधि आलोक गोस्वामी एवं रूपेश सेन, डिप्टी कलेक्टर भव्या त्रिपाठी, सीएमएचओ डॉ तुलसा ठाकुर, सिविल सर्जन डॉ. ममता तिमोरी, जिला शिक्षा अधिकारी पीपी सिंह मौजूद रहे।

दमाेह। केंद्रीय मंत्री ने व्यवस्थााअाें का जायजा लिया।

X
Damoh News - mp news like paramedical staff if we get a chance to serve for 1 hour consider luck union minister

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना