• Hindi News
  • Mp
  • Ujjain
  • Ujjain News mp news madhavanagar hospital now we will only recruit suspicious and infected patients here

माधवनगर अस्पताल : अब यहां संदेही व संक्रमित मरीजों को ही भर्ती करेंगे

Ujjain News - कोरोना का संक्रमण बढ़ते ही स्वास्थ विभाग ने मरीजों के इलाज की व्यवस्था में इजाफा किया है। माधवनगर अस्पताल को आम...

Mar 27, 2020, 08:55 AM IST
Ujjain News - mp news madhavanagar hospital now we will only recruit suspicious and infected patients here

कोरोना का संक्रमण बढ़ते ही स्वास्थ विभाग ने मरीजों के इलाज की व्यवस्था में इजाफा किया है। माधवनगर अस्पताल को आम मरीजों से पूरी तरह खाली करवाया है। यहां से मरीजों को जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। माधवनगर अस्पताल में अब केवल कोरोना के संदेही मरीजों को ही रखा जाएगा ताकि दूसरे मरीज उनके संक्रमण से बच सकें। इधर जिला अस्पताल में भी 700 मरीज भर्ती हो गए हैं, जिनमें सर्दी-खांसी के ही 200 से ज्यादा मरीज हैं। इनके लिए भी वार्ड सी, एफ व ऑर्थोपेडिक वार्ड में व्यवस्था की है। माधवनगर अस्पताल में अब तक 20 बेड के आइसोलेशन वार्ड संदेही और संक्रमित के अलावा दूसरे वार्डो में सामान्य मरीजों को भर्ती किया जा रहा था। कोरोना के संक्रमण को देखते हुए आम मरीजों को यहां से जिला अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया है। अब माधव नगर अस्पताल पूरी तरह से संक्रमित और संदेही मरीजों के लिए ही आरक्षित कर दिया है।

फ्रीगंज में दूध डेयरी संचालक के खिलाफ केस दर्ज किया

उज्जैन | फ्रीगंज क्षेत्र में निर्धारित समय के बाद तक दूध डेयरी खोल कर रखने और लोगों की भीड़ एकत्रित करने पर माधव नगर पुलिस ने प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया शासन के निर्देशों के मुताबिक दूध डेयरी को आम लोगों के लिए 1 बजे तक खोलने का समय निर्धारित किया है। मधुर डेयरी संचालक ने दुकान 1 बजे के बाद भी खोल रखी थी । इस दौरान वहां दूध खरीदने के लिए 15-20 लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, सरकारी निर्देशों के मुताबिक लॉक डाउन में भीड़ एकत्रित नहीं होना चाहिए क्योंकि लोगों को संक्रमण फैल सकता था। इस वजह से डेरी प्रबंधक संजय पिता शैलकुमार पर कार्रवाई की।

X
Ujjain News - mp news madhavanagar hospital now we will only recruit suspicious and infected patients here

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना