फ्रॉड तेल व्यापारी केडिया का पता बताने वाले को व्यापारी देंगे 1 लाख रुपए का इनाम

News - सियागंज के कारोबारी करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले महेश पिता लक्ष्मीनारायण केडिया का पता बताने वालों को 1 लाख का...

Dec 04, 2019, 09:01 AM IST
Indore News - mp news merchant will give reward of 1 lakh rupees to the fraud oil merchant kedia39s address
सियागंज के कारोबारी करोड़ों की धोखाधड़ी करने वाले महेश पिता लक्ष्मीनारायण केडिया का पता बताने वालों को 1 लाख का इनाम देंगे। यह घोषणा धोखाधड़ी के शिकार कारोबारियों ने की। संभवत: एेसा पहली बार है जब व्यापारियों ने अपने स्तर पर ही ऐसी घोषणा की। इसकी वजह ये है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की, जबकि छोटी ग्वालटोली में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज हो चुका है। व्यापारी कई बार महेश के दोनों भाइयों से पूछताछ का आग्रह पुलिस से कर चुके हैं। व्यापारियों का आरोप है भाइयों के चलते ही महेश बचा हुआ है।

व्यापारी पैम्फ्लेट बनवाकर बाजार में लगवा रहे, सोशल मीडिया पर भी मैसेज : व्यापारियों ने पैम्फ्लेट भी बनवाए हैं जो बाजार में लगवाए जा रहे हैं। पैम्फ्लेट में महेश की फोटो लगाते हुए लिखा है कि यह व्यक्ति इंदौर में केेडिया उद्योग, केडिया न्यूट्रीएंट्स और लेबड़ में आबू सीमेंट संचालित करता था। यह बैंकों व व्यापारियों के करोड़ों रुपए लेकर परिवार सहित फरार है। भाई अजय और सुनील जावरा कंपाउंड व पालदा से व्यापार संचालित करते हैं। तीनों भाइयों पर बैंकों के अनेक प्रकरण कोर्ट में चल रहे हैं, पर दोनों भाई महेश से पल्ला झाड़ रहे हैं। महेश को ढूंढकर लाने वाले को पीड़ित व्यापारी 1 लाख का इनाम देंगे। सोशल मीडिया पर भी मैसेज जारी किए जा रहे। व्यापारियों में शामिल राकेश साहनी ने कहा सूचना देने वाला व्यक्ति पीड़ित व्यापारियों या संयोगिता पुलिस या थाना ग्वालटोली पर संपर्क कर सकता है।

X
Indore News - mp news merchant will give reward of 1 lakh rupees to the fraud oil merchant kedia39s address
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना