मुस्लिम समुदाय ने लिया निर्णय घरों में ही होगी जुमे की नमाज

Raisen News - बेगमगंज | गुरुवार शाम 6 बजे एसडीएम कार्यालय में एसडीएम संजय उपाध्याय की अध्यक्षता में मुस्लिम समुदाय के...

Mar 27, 2020, 06:31 AM IST
Bareli News - mp news muslim community decided to offer prayers in homes

बेगमगंज | गुरुवार शाम 6 बजे एसडीएम कार्यालय में एसडीएम संजय उपाध्याय की अध्यक्षता में मुस्लिम समुदाय के धर्मालंबियों के साथ एक बैठक संपन्न हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जुमे की नमाज मस्जिद में केवल 5 लोग अदा करेंगे। शेष सभी लोग मस्जिद की वजह घरों पर जौहर की नमाज अदा करेंगे।

बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सभी मुस्लिम अपने अपने घरों पर जोहर की नमाज के रूप में जुमे की नमाज अदा करेंगे। जिन मस्जिदों में जुमे की नमाज होती है, वहां पर मस्जिद के इमाम एवं मौजन ओर 3 अन्य कुल 5 लोग जुमे की नमाज अदा करेंगे। बैठक में मौजूद मुस्लिम समाज के संरक्षक हाजी चांद मियां एडवोकेट ने कहा कि वर्तमान समय में देश विकट संकट से गुजर रहा है।

एसडीएम संजय उपाध्याय ने भारत सरकार के गृह विभाग द्वारा जारी एडवाइजरी का हवाला देते हुए सभी धार्मिक स्थलों पर भीड़ एकत्रित नहीं करने की बात कही। एसडीओपी ओपी त्रिपाठी एवं थाना प्रभारी घनश्याम शर्मा
द्वारा भी कोरोना वायरस से
बचाव के लिए कम्युनिकेशन गैप रखने पर जोर देते हुए कहा कि पुलिस को मजबूर न करें कि वह धारा 144 का उल्लंघन करने पर धारा 188 के तहत कार्रवाई करने पर मजबूर हो।

एसडीएम कार्यालय में बैठक करते मुस्लिम धर्मालंबी।

X
Bareli News - mp news muslim community decided to offer prayers in homes

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना