15 बस संचालकों को नोटिस, आज से बीड़ तक आ सकती हैं बसें

News - निजी बस संचालकों ने खंडवा से बीड़ होते हुए पुनासा के परमिट ले रखे हैं। इनकी संख्या 15 के करीब है। बसें बीड़ तक ना आकर...

Feb 15, 2020, 08:10 AM IST

निजी बस संचालकों ने खंडवा से बीड़ होते हुए पुनासा के परमिट ले रखे हैं। इनकी संख्या 15 के करीब है। बसें बीड़ तक ना आकर मूंदी से सीधे पुनासा चलाई जा रही हैं। बीड़ से लगे दर्जनों गांवों के लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्हें ऑटो से मूंदी तक जाकर बस पकड़ना पड़ता है। शुक्रवार के अंक में भास्कर ने बस संचालकों की मनमानी उजागर की तो एआरटीओ ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बस संचालकों को नोटिस जारी कर दिए।

कुछ संचालकों ने परमिट के रूट बदले

एआरटीओ जगदीश बिल्लौरे ने बताया करीब 15 बस संचालकों ने इंदौर से परमिट जारी कराए हैं। उनकी सूची गुरुवार शाम को ही मिल गई थी। शुक्रवार को सभी को नोटिस जारी कर बसें बीड़ तक ले जाने को कहा गया है। किसी भी दिन आकस्मिक जांच की जाएगी। बसें परमिट के अनुसार नहीं चलाए जाने पर परमिट रद्द किए जाएंगे। ग्रामीणों के अनुसार बस परिचालक समय बचाने और मनमानी करते हुए मूंदी से पुनासा निकल जाते हैं। यात्रियों को मूंदी में ही उतार देते हैं। वहां से उन्हें ऑटो से बीड़ पहुंचना पड़ता है। कुछ बस संचालकों ने परमिट ओंकारेश्वर से हरसूद व तो कुछ ने खातेगांव-कन्नौद करा लिए। कुछ बसों का परमिट बीड़ तक का ही है। एआरटीओ की कार्रवाई से उम्मीद बंधी है कि शनिवार से बसें बीड़ तक आने लगेंगी।

नोटिस जारी कर दिए हैं, सख्त निर्देश भी दिए


14 फरवरी को प्रकाशित खबर।

भास्कर इंपैक्ट**

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना