रहवासियों ने विरोध किया तो अफसरों ने रोकी शिफ्टिंग

News - संत हिरदाराम नगर के पीएनबी रोड से सब्जी के ठेले हटाने में नाकाम जोन के अफसरों ने पुलिस लाइन में इनकी शिफ्टिंग की...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:46 AM IST
Bhopal News - mp news officers stopped shifting when residents protested
संत हिरदाराम नगर के पीएनबी रोड से सब्जी के ठेले हटाने में नाकाम जोन के अफसरों ने पुलिस लाइन में इनकी शिफ्टिंग की तैयारी कर रखी थी। रहवासियों और व्यापारियों को जब इसकी जानकारी लगी तो वे इसके विरोध में सड़क पर उतर आए। नागरिकों का कहना था कि पास में कलारी बनी हुई है, जिससे लोगों को पहले ही काफी दिक्कत है, उस पर यहां सब्जी के ठेले लगे तो आसपास गंदगी सहित कई अन्य तरह समस्याएं होंगी। देर रात तक शराबियों का जमावड़ा भी लगेगा। खुद ठेले वाले भी शोर-शराब करेंगे, जिससे रहवासियों के बच्चों का पढ़ाई करना मुश्किल होगा।

अब सीहोर नाके पर नई सब्जी मंडी में जल्द किया जाएगा शिफ्ट

स्थानीय रहवासी और व्यापारियों में लच्छू आसवानी, मोहन चंदानी, महेश डेटानी, महेश कुमार, ओम कुमार चंदनानी, आशीष सिंह, हरीश पारदासानी, रमेश नागवानी सहित कई लोग सड़क पर एकत्रित हुए थे। सभी ने एक सुर में कहा कि विरोध के बाद भी यदि यहां ठेलों की शिफ्टिंग की गई तो रहवासी जल्द ही निगम कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे। इधर, जोन-1 के एएचओ रविकांत औदिच्य ने बताया कि वहां गंदगी की समस्या खत्म करने के उद्देश्य से इसकी प्लानिंग की थी। यदि रहवासी इसके विरोध में हैं तो पुलिस लाइन पर ठेलों की शिफ्टिंग नहीं की जाएगी। सीहोर नाके पर नई सब्जीमंडी में कुछ काम किए जाने हैं, जिसके टेंडर हो चुके हैं। जल्द ही सब्जी-फल वालों को सख्ती से वहीं स्थाई रूप से शिफ्ट करेंगे।

वैकल्पिक मार्ग है पुलिस लाइन... पुलिस लाइन मार्ग संतनगर रेलवे स्टेशन जाने के लिए वैकल्पिक मार्ग है। मुख्य सड़क के आसपास ऑटो और मैजिक वाहनों की मौजूदगी से कई बार स्टेशन पहुंचना मुश्किल होता है ऐसे में पुलिस लाइन यात्रियों के लिए काफी सुविधाजनक रहती है।

X
Bhopal News - mp news officers stopped shifting when residents protested
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना