ओजस यूथ क्लब का किया गठन पहले दिन हुई बैडमिंटन स्पर्धा

Badwani News - स्थानीय शासकीय कन्या उमावि में ओजस यूथ क्लब का गठन किया गया। प्राचार्य केएच शेख के मार्गदर्शन में गठित किए गए क्लब...

Dec 04, 2019, 09:56 AM IST
स्थानीय शासकीय कन्या उमावि में ओजस यूथ क्लब का गठन किया गया। प्राचार्य केएच शेख के मार्गदर्शन में गठित किए गए क्लब प्रभारी प्रीति राठौड़ व खेल गतिविधियों के प्रभारी राकेश वर्मा पीटीआई ने बताया खेल गतिविधियों से शरीर स्वस्थ्य व मजबूत होता है।

इससे शैक्षणिक कार्य भी सुचारु रूप से होते हैं। ओजस के तहत स्कूल में विभिन्न खेल गतिविधियां कराई गई। इसमें पहले दिन बैडमिंटन स्पर्धा हुई। साथ ही खेलों की जानकारी दी गई। शैक्षिक गतिविधियों के लिए स्कूल में स्थित पुस्तकालय का नवीनीकरण किया गया है। उसमें नवीन लेखकों व पाठ्यक्रम से संबंधित पुस्तकों की व्यवस्था की गई है। ये छात्राओं के ज्ञानवर्धन में सहायक होगी।

ओजस यूथ क्लब के सदस्य व शिक्षक।

पुस्तकों को पढ़ने से विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का संपूर्ण विकास होगा

क्लब प्रभारी ने बताया कि पुस्तकों को पढ़ने से विद्यार्थियों के व्यक्तित्व का संपूर्ण विकास होगा और वे शिक्षा के अतिरिक्त सामाजिक परिवेश और पर्यावरण के प्रति जागरूक व जिम्मेदार बनेंगे। साथ ही उनका दृष्टिकोण सृजनात्मक, क्रिएटिव होगा। इस अवसर पर सीएसी एससी राठौड़, सर्जन चौहान, जितेंद्र राठौड़, लखन निर्गुड़े, रजत गुप्ता, कमल गोले, इमरान शेख, सहित स्टाफ व बड़ी संख्या में विद्यार्थी उपस्थित रहे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना