• Hindi News
  • Mp
  • Jhabua
  • Jhabua News mp news on march 18 the deputy commissioner cooperative vaidya took charge in place of mansingh mendra of congress who became the administrator in the cooperative bank

18 मार्च को सहकारी बैंक में प्रशासक बने कांग्रेस के मानसिंह मेड़ा की जगह उपायुक्त सहकारिता वैद्य ने लिया चार्ज

Jhabua News - झाबुआ | जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में पहली बार बनाए गए राजनीतिक प्रशासक मानसिंह मेड़ा इस पद पर 8 दिन ही रह सके।...

Mar 27, 2020, 07:41 AM IST

झाबुआ | जिला सहकारी केंद्रीय बैंक में पहली बार बनाए गए राजनीतिक प्रशासक मानसिंह मेड़ा इस पद पर 8 दिन ही रह सके। बुधवार को राज्य सरकार के आदेश के बाद सभी आयोगों और निगमों में की गई नियुक्तियों को निरस्त कर दिया गया। जिला बैंकों के लिए भी यही आदेश दिए गए। गुरुवार को उपायुक्त सहकारिता अंबरीष वैद्य ने चार्ज ले लिया।

झाबुआ जिला सहकारी केंद्रीय बैंक का प्रशासक मानसिंह मेड़ा को 18 मार्च को बनाया गया था। अब उनकी जगह उपायुक्त सहकारिता प्रशासक होंगे। ये पहली बार हुआ था कि किसी राजनीतिक व्यक्ति को प्रशासक बनाया गया था। इससे पहले प्रशासनिक अफसर ही इस पद पर रहे हैं। इनमें कलेक्टर आरएन बेरवा, आरएस जुलानिया और अरुण कुमार भट्ट के नाम शामिल हैं। पूर्व सांसद दिलीपसिंह भूरिया इस बैंक के 8 साल और विधायक कांतिलाल भूरिया 2 साल अध्यक्ष रह चुके हैं।

बैंक में एक समय में 3 से ज्यादा लाेग प्रवेश न करें : वैद्य ने चार्ज लेने के बाद जिले की 46 और अलीराजपुर जिले की 26 सोसायटियों को निर्देश जारी किए कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन किया जाए। बैंक में एक समय में 3 लोगों से ज्यादा लोगों को प्रवेश नहीं दिया जाए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना