भास्कर प्रॉपर्टी एक्सपो के दूसरे दिन लोगों ने तलाशे सपनों के आशियाने

News - भोपाल| सपनों के आशियाने की तलाश में बेस्ट प्राइस के पास रासलाखेड़ी पर चल रहे दैनिक भास्कर प्रॉपर्टी एक्सपो के दूसरे...

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
भोपाल| सपनों के आशियाने की तलाश में बेस्ट प्राइस के पास रासलाखेड़ी पर चल रहे दैनिक भास्कर प्रॉपर्टी एक्सपो के दूसरे दिन सैकड़ों परिवारों ने प्लॉट, फ्लैट्स और बंगलों की जानकारी ली। यहां क्लब हाउस, कम्युनिटी हॉल, चिल्ड्रंस प्ले एरिया, गार्डन, मंदिर और वॉकिंग ट्रैक जैसी आधुनिक सुविधाएं लगभग हर टाउनशिप में मुहैया कराई जा रही हैं। सोमवार तक चलने वाले इस एक्सपो में शहरवासियों ने मकान भी बुक कराएं। एक्सपो में जहां कई ग्राहकों ने साइट विजिट की मांग रखी, तो कई ने ऑनस्पॉट बुकिंग ही कर दी। इस एक्सपो में सुबह से लेकर शाम तक लोगों का आना-जाना लगा रहा।

यहां करोंद सहित आस-पास के क्षेत्रों जैसे न्यू जेल रोड, एयरपोर्ट रोड, रासलाखेड़ी, नयापुरा, बढ़वई, कोलुआ आदि क्षेत्रआदि में हर वर्ग को ध्यान में रखते हुए मकान, प्लॉट, डुप्लेक्स उपलब्ध कराए गए हैं, जो सभी के बजट के अनुरूप हैं।

ये हैं पार्टिसिपेंट : दैनिक भास्कर के तत्वाधान में आयोजित इस प्रॉपर्टी एक्सपो में अलमतास इंडिया लिमिटेड, रीगल होम्स, गीत होम्स, ओम कंस्ट्रक्शन, स्वदेश इंफ्रा, द्वारका धाम, वीके बिल्डर, स्काई उज्जवला, रोजवुड, ग्लोबस रियलिटी, आकाश कॉलोनाइजर्स, नाइस स्पेस।



X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना