• Hindi News
  • Mp
  • Rajgarh
  • Biyawara News mp news pass issued for supply of goods in biaora home delivery will be mandatory from today

ब्यावरा में सामान सप्लाई के लिए जारी हुए पास, आज से अनिवार्य होगी होम डिलेवरी

Rajgarh News - 7 से 11 और शाम को भी 7 से रात 11 बजे के समय में संशोधन किया जाएगा। इसके लिए खुद एसडीएम 27 मार्च शुक्रवार को सुबह से शहर के...

Mar 27, 2020, 06:50 AM IST

7 से 11 और शाम को भी 7 से रात 11 बजे के समय में संशोधन किया जाएगा। इसके लिए खुद एसडीएम 27 मार्च शुक्रवार को सुबह से शहर के सभी प्रमुख मार्गों व बाजारों का निरीक्षण कर स्थिति देखेंगे। इसके बाद होम डिलेवरी के समय को भी घटाने के लिए फैसला किया जाएगा।

ब्यावरा | 21 दिन के लॉकडाउन के लिए बाजार में भीड़भाड़ रोकने शुक्रवार से शहर में किराया दुकानें व दूध डेयरियां नहीं खुलेंगी। इनकी जगह होम डिलेवरी अनिवार्य की जाएगी। इसके लिए दूध व सामान की सप्लाई करने वाले व्यक्तियोें के लिए पास गुरुवार को एसडीएम कार्यालय से जारी किए गए हैं। एसडीएम संदीप अष्ठाना ने बताया कि बाजार में किराना दुकानों, दूध डेयरियों पर उमड़ रही भीड़ को रोकने के लिए सभी दुकानों के बाहर होम डिलेवरी के लिए दुकानदारों के मोबाइल नंबर बाहर अंकित करा दिए हैं, ताकि ग्राहक इन नंबरों पर कॉल करके सामान मंगा सके। इसके लिए पास भी जारी किए जा चुके हैं।

होम डिलेवरी के समय भी घटाया जाएगा, इसके लिए आज एसडीएम खुद करेंगे निरीक्षण: एसडीएम ने बताया कि किराने के सामान व दूध की होम डिलेवरी के बुधवार को तय किए गए समय सुबह 7 से 11 और शाम को भी 7 से रात 11 बजे के समय में संशोधन किया जाएगा। इसके लिए खुद एसडीएम 27 मार्च शुक्रवार को सुबह से शहर के सभी प्रमुख मार्गों व बाजारों का निरीक्षण कर स्थिति देखेंगे। इसके बाद होम डिलेवरी के समय को भी घटाने के लिए फैसला किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना