• Hindi News
  • Mp
  • Betul
  • Multai News mp news people are making excuses to go out of the city only the needy are getting permission

शहर से बाहर जाने लाेग बना रहे बहाने, जरूरतमंदों काे ही मिल रही परमिशन

Betul News - कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन किया गया है। लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की समझाइश भी...

Mar 27, 2020, 08:00 AM IST
Multai News - mp news people are making excuses to go out of the city only the needy are getting permission

कोरोना वायरस संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन किया गया है। लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की समझाइश भी लगातार दी जा रही है। लोग घरों से बाहर नहीं निकलें इसके लिए नगर में 70 पुलिसकर्मी सड़कों पर तैनात हैं। लोगाें के दिखाई देने पर पुलिसकर्मी उन्हें घर में ही रहने की समझाइश दे रहे हैं। समझाइश नहीं मानने और बेवजह सड़क पर घूमने वालों पर सख्ती भी बरती जा रही है।

गुरुवार को पुलिस की सख्ती के चलते सड़कों पर घूमने वालों की संख्या में कमी आई। एसडीएम सीएल चनाप, तहसीलदार सुधीर जैन, एसडीओपी नम्रता सोंधिया, टीआई मनोजसिंह, नायब तहसीलदार सृष्टि शाह सहित अन्य अधिकारी भी सुबह से देर रात तक वाहनों से भ्रमण कर रहे हैं। सड़क पर कोई भी नजर आता है तो उन्हें घर में रहने की समझाइश दे रहे हैं। टीआई मनोजसिंह ने बताया नगर के प्रमुख मार्ग, चौक-चौराहों पर पुलिसकर्मियों के साथ नगर सुरक्षा समिति के सदस्यों को तैनात किया है। पुलिसकर्मी राहगीरों और दोपहिया वाहन चालकों से सड़क पर निकलने का कारण पूछ रहे हैं। बिना कारण के कोई घूमता मिलता है तो उसे घर भेज रहे हैं। सरकारी अस्पताल और दवाई लेने निकले लोगों को जाने दिया जा रहा है। इसके साथ ग्रामीण क्षेत्र से भी आने वाले लोगों को घरों से नहीं निकलने की लगातार समझाइश दी जा रही है। सुबह दूध बेचने और न्यूज पेपर बांटने वालों को भी मास्क लगाने की समझाइश दी जा रही है। मुख्य मार्गों के अलावा वार्डों में भी पुलिसकर्मी घूम रहे हैं।

नगर की सभी सीमाओं पर पुलिस है तैनात : नगर के चारों ओर की सीमा को भी बेरिकेड से बंद किया है। जिससे किसी भी वाहन को आने-जाने नहीं दिया जा रहा है। मरीजों और दवाई खरीदने आने वालों को ही नगर की सीमा में प्रवेश दिया जा रहा है। इसके साथ महाराष्ट्र सीमा पर गौनापुर चौकी के पास भी टीम तैनात है।

मुलताई। पुलिसकर्मी लोगों को घरों से बाहर नहीं निकलने की दे रहे समझाइश।

पुलिस और जरूरतमंदों की भी मदद कर रहे लोग

ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों और सड़कों पर घूम रहे जरूरतमंदों के भोजन की व्यवस्था में भी युवा जुटे हुए हैं। नान्चू अग्रवाल, लोकेश यादव, प्रतीक यादव, पवन पाठेकर, कृष्णा साहू, चिंटू खन्ना सहित अन्य युवा पुलिस और जरूरतमंदों के लिए भोजन की व्यवस्था कर रहे हैं। युवा भोजन के पैकेट देकर अपने नंबर भी दे रहे हैं। इसके साथ कुछ युवा सेनेटाइजर और मास्क का भी निशुल्क वितरण कर रहे हैं।

X
Multai News - mp news people are making excuses to go out of the city only the needy are getting permission

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना