भाजपा को हराने के लिए जनता ने आप को दिए वोट : राजीव

News - कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि वहां किसी से भी पूछ लीजिए तो जवाब...

Feb 15, 2020, 07:46 AM IST
Indore News - mp news people voted for aap to defeat bjp rajiv

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि वहां किसी से भी पूछ लीजिए तो जवाब मिलेगा कि सड़क, मेट्रो, फ्लाय ओवर अौर जो भी काम हुए, वो तो शीला दीक्षित सरकार ने ही किए। यह अलग बात है कि हमें वहां वोट कम मिले। यह संगठन की कमजोरी भी रही। दूसरा, वहां जनता भाजपा को हराना चाहती थी। वोटों का बंटवारा न हो, इसलिए लोगों ने कांग्रेस के बजाय (आम आदमी पार्टी) को वोट दिए। शुक्रवार काे शहर में संवाददाताओं से चर्चा में शुक्ला ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा लोगों की नौकरियां जा रही हैं। अर्थव्यवस्था धराशायी है। उस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने जवाहरलाल नेहरू पर जो बयान दिया है, उसके लिए उन्हें माफी मांगना चाहिए। समझ में यह नहीं आता कि जब आपको कुछ नहीं मिल रहा तो आप नेहरूजी को कुछ भी कहने लग जाते हैं। यह नया ट्रेंड आ गया है। आज पर तो कोई बात ही नहीं कर रहा।

कमजाेर वर्ग काे आरक्षण से वंचित करना चाहती है केंद्र सरकार

शुक्ला ने कहा कि एससी-एसटी,ओबीसी आरक्षण को लेकर केंद्र सरकार साजिश रच रही है। वह कमजोर वर्ग को आरक्षण से वंचित करना चाहती है। उनके अधिकार छीनना चाहती है। वहीं, कांग्रेस का शुरू से मानना रहा है कि कमजोर वर्ग को जो आरक्षण मिल रहा है, वह उसे मिलना ही चाहिए। इसमें बदलाव नहीं किया जाए।

X
Indore News - mp news people voted for aap to defeat bjp rajiv

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना