पेट्रोल पंप उमड़ी भीड़, समझाइश देने पहुंचे तहसीलदार

Burhanpur News - ऐसी जागरुकता जरूरी, तभी जीती जा सकती है कोरोना से जंग नेपानगर | कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सोशल...

Mar 27, 2020, 08:15 AM IST

ऐसी जागरुकता जरूरी, तभी जीती जा सकती है कोरोना से जंग


नेपानगर | कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस को अहम माना जा रहा है लेकिन लोग इसका गंभीरता से पालन नहीं कर रहे हैं। कई जगह इसको लेकर जागरुकता नजर आ रही है। गुरुवार को बैंक परिसर के बाहर गोले बनाकर ग्राहकों को खड़ा किया गया। बीओआई, एसबीआई ने इसको लेकर सतर्कता बरती तो ग्राम बोदरली में एक मेडिकल स्टोर संचालक ने जागरुकता दिखाई। वहीं प्रशासन की ओर से गुरुवार को एक सूची जारी की गई है, इसके अनुसार जिले में 9951 लोग ऐसे हैं जो बाहर से आए हैं। इनमें से करीब तीन हजार नेपानगर क्षेत्र में आए हैं। हालांकि इन लोगों में किसी तरह के संक्रमण के लक्षण होने की बात सामने नहीं आई है लेकिन उन्हें सतर्क रहने को कहा गया है।

नेपानगर | गुरुवार को भी नेपा लिमिटेड के पेट्रोल पंप पर भीड़ उमड़ पड़ी। लाॅकडाउन होने के कारण लोगों में वाहनों में दो से तीन लीटर तक पेट्रोल भरवाने की होड़ मची रही। यह देखकर तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर पेट्रोल पंप पहुंचे और पंप संचालक को समझाइश दी कि ज्यादा पेट्रोल न दें। वहीं मामले में कलेक्टर राजेशकुमार कौल ने कहा पंप से ज्यादा पेट्रोल खरीदने का कोई तुक नजर नहीं आता। आमजन को खुद ही जागरूकता रखनी चाहिए कि लाॅकडाउन में वे कहां वाहन चलाएंगे। वहीं शहर में सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक सब्जी, किराना दुकानें और बैंक खोलने की अनुमति दी गई थी। शहर कांग्रेस अध्यक्ष सोहन सैनी ने ड्यूटी पर तैनात एसडीएम विशा माधवानी और तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर को ग्लब्स बांटे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना